जरा हट के

इसी को कहते हैं Bloody LOVE..एक-दूसरे का खून पीता है ये कपल !!!

इस कपल की कहानी इन दिनों सबकी जुबान पर है. ये प्रेमी जोड़ा इटली में रहता है. डेनिस अल्बर्टो (30) और इलारिया (20) की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में है. इसका कारण है उनके प्यार जताने का अजीबोगरीब तरीका.

दरअसल, ये कपल एक-दूसरे का खून पीता है और इसके जरिए दोनों यह जताने चाहते हैं कि उनके बीच कितना गहरा प्यार है. एक वेबसाइट के मुताबिक करीब तीन साल पहले डेनिस को सर्कस के लिए असिस्टेंट की जरूरत थी, जिसके लिए उन्होंने फेसबुक पर विज्ञापन दिया था. इसी माध्यम से डेनिस और इलारिया की मुलाकात हुई थी.

तब से ये दोनों साथ ही रह रहे हैं. दोनों ने एक बार जर्मनी में पिशाच पर आधारित शो में एक दूसरे का खून पिया था. तब से वे अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे. दरअसल, दोनों का मानना है खून पीना एक-दूसरे के प्रति समर्पण को दर्शाता है.

रिपोर्ट्स के अनुसार डेनिस का कहना है कि खून पौराणिक जूस है, यह जिंदगी से जुड़ा होता है. इतना ही नहीं दोनों का मानना है कि एक दूसरे के शरीर में खून जाने से प्यार और बढ़ेगा. इसके अलावा दोनों के स्वभाव में भी समानता आएगी.

गर्मी के दिनों में खून जल्दी थक्का हो जाता है, इसलिए ये दोनों इस बात का ख्याल रखते हैं सिरिंज और सूई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी लिया जाए.

Back to top button