जरा हट के

इन 5 अंगों को छूते ही उतेजित होती हैं महिलाएं, पा लेती हैं चरम सुख

इंसानी शरीर में उत्‍तेजित करने वाले कई अंग होते हैं, यह अंग यौन संबंध के समय उत्‍तेजित करने में बहुत महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ये अंग बहुत ही संवेदनशील होते हैं और इनको छूने मात्र से ही ये हिस्‍से उत्‍तेजित हो जाते हैं। इन अंगो को छूकर आप आसानी से अपनी महिला मित्र को उत्‍तेजित कर सकते हैं। यौन संबंध में चरम प्राप्ति के लिए इन अंगों के बारे में जानना बहुत जरूरी है। तो आइये जानतें है महिलाओं को उत्‍तेजित करने वाले अंगों के बारे में।

# रीढ़ की हड्डी

शरीर के इस जगह के बारे में लोगों को बहुत कम लोगों को पता होता है लेकिन यह सबसे ज्यादा उतेजित वाली जगह होती है। आप उनकी स्पाइन पर आहिस्ता से किस कर सकते हैं या हल्के से प्रेशर के साथ एक उंगली उनकी स्पाइन पर नीचे तक फिराएं।

# होठ

चूमना किसी महिला के लिए एक बहुत ही बड़ा टर्निंग प्वांइट होता है। होठ उत्‍तेजना पैदा करने वाले नसों से लबरेज होते हैं। धीरे-धीरे महिला को किस करके आप आसानी से उसे उत्‍तेजित कर सकते हैं। दरअसल होठ सेक्‍स संबंध बनाने से पहले चुहलबाजी के लिए सबसे महत्‍वपूर्ण अंग है, आप चुंबन के कई तरीकों आजमाकर अपनी महिला मित्र को रिझा सकते हैं।

# कंधे

कई महिलाओं के कंधे में चूमना, आलिंगन करना ही उनको काफी हद तक उत्‍तेजित कर देता है। गर्दन की तरह ही कंधे में कई संवेदनशील नसें होती हैं जो उत्‍तेजना को बढ़ाती हैं। आप आराम से अपने पार्टनर के कंधे को चूमकर उसे यौन संबंध के लिए उत्‍तेजित कीजिए।

# कॉलरबोन

महिलाओं की कॉलरबोन बहुत सेंसिटिव होती है। अगर आप अपनी उंगलियां सही जगह पर रखकर कॉलरबोन सहलाएं या फिर अपने होटो से किस करें तो उन्हें बहुत अच्छा महसूस होता है। कॉलरबोन के आसपास की स्किन काफी पतली होती है, इसलिए यह टच के प्रति काफी सेंसिटिव होती है।

# कान

महिलाओं को उत्‍तेजित करने वाले अंगों में कान सबसे प्रमुख हिस्‍सा है। दरअसल कानों के चारों ओर चैतन्य नसों का जमावड़ा होता है, जो महिला को उत्तेजना के प्रति अतिरिक्त चैतन्य बनाती हैं। अपनी उंगलियों से उनके कानों को हल्के से सहलाइए या खींचिये। कान के पीछे के हिस्‍से को चूमकर भी आप उनको उत्‍तेजित कर सकते हैं। कानों में फूंक मारने से भी महिलायें उत्‍तेजित होती हैं।

 

Back to top button