मनोरंजन

इन 4 फिल्मों में हैं ऐसे बोल्ड सीन की भरमार, अकेले में ही देखना वरना शर्मा जाओगे!

बॉलीवुड की कई सारी ऐसी फ़िल्में हैं जो बनकर तो तैयार हो गयी लेकिन सेंसर बोर्ड ने उन्हें रिलीज करने के लिए हरी झंडी नही दी. जिसकी वजह से ये फ़िल्में यू ट्यूब पर ही सिमट कर रह गयी. इसका मुख्य कारण हैं कि इन फिल्मों में हद से ज्यादा कामुक दृश्य दिखाए गये हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की चार ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं कि जिनमें इतने बोल्ड दृश्य हैं कि परिवार के साथ बैठकर इन फिल्मों को देख ही नही सकते! हालाँकि ये फ़िल्में यू ट्यूब पर मौजूद हैं.

इस कड़ी में पहली फिल्म आती हैं “अनफ्रीडम”. इस फिल्म में दो लड़कियों के सबंधों को दिखाया गया है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने इसलिए हरी झंडी नही दी क्योंकि इस फिल्म में इतने ज्यादा इंटीमेट सींंस हैं कि आप इस फिल्म को परिवार के थ बैठकर देख ही नही सकते. इस फिल्म को 2015 में रिलीज होनी थी. इस फिल्म को राज अमित कुमार ने डायरेक्ट किया था.

दूसरे नंबर पर आती हैं फिल्म  “बैंडिट क्वीन”. इस फिल्म में एक ऐसी लड़की के किरदार को दिखाया हैं जिसका समाज के कई लोगों ने शोषण किया था. जिसका बदला लेने के लिए लड़की ने फूलन देवी के रूप में सामने आई और चम्बल के बीहड़ में डाकू बनकर उसकी आबरू लूटने वालों से अपना बदला ले रही थी.

इस कड़ी में तीसरे पायदान पर हैं फिल्म “कामसूत्र थ्रीडी “. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने इसलिए हरी झण्डी नही दीकि इस फिल्म कामुक सीन्स की भरमार हैं. जिसकी वजह से ये फिल्म यू ट्यूब पर ही सिमट कर रह गयी. यह फिल्म 2013 में ही रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म को डायरेक्टर रुपेश पॉल ने डायरेक्ट किया था.

फिल्म ‘यूआरएफ प्रोफेसर’ को भी बोल्ड दृश्यों की वजह से सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नही मिल पायी. इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शर्मन जोशी के अलावा मनोज पहवा और अनंत माली जैसे कलाकार शामिल थे.इस फिल्म को साल 2001 में ही रिलीज होनी  थी   लेकिन ये फिल्म भी यूट्यूब पर सिमट गयी जिसके निर्माता पंकज अडवाणी थे.

Back to top button