धर्म

इन 3 राशि वालों को बर्बाद कर देती है चांदी, आपकी राशि इनमें तो नहीं?

ज्योतिष के अनुसार, चांदी पर चंद्रमा और शुक्र का अधिपत्य स्थापित है। जो व्यक्ति चांदी का प्रयोग करता है, उसका चंद्रमा और शुक्र मजबूत होता है। चांदी के साथ सोना मिलाकर पहनने से पूर्व किसी विद्वान का परामर्श ले लें। भावुक प्रवृत्ति के लोगों को चांदी का प्रयोग सावधानी से करना चाहिए। कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातको को चांदी शुभ परिणाम देती है। मेष, सिंह और धनु के लिए अच्छी नहीं होती। अन्य राशियों के लिए सामान्य परिणाम देती है। हमारे हिन्दू धर्म के अनुसार ज्योतिष शास्त्र भी हमारे जीवन में पर अत्यधिक प्रभाव डालते है। यदि हम इसका पालन करते हैं तो इससे हमारे जीवन में कई तरह के बदलाव आते है।

आपको बता दे कि चांदी के बर्तन घर मे रखने से सुख शांति आती है और धन संपदा बढ़ती है. चांदी के बर्तन में अगर आप भोजन करते है तो ये आपके तन मन दोनों के लिए अच्छा है क्योकि चांदी पर चंद्रमा का अधिपत्य होता है चंद्रमा शीतलता का प्रतीक है इसलिए चांदी के बर्तन में भोजन करने से मन शांत रहता है.

आपके लाख प्रयास करने के बाद भी अगर आप का प्रोमोशन नही होता है तो चांदी का एक चौकोर टुकड़ा हमेशा जेब मे रखे आपका निश्चित ही प्रोमोशन होगा. अगर आप व्यापारी है और आपका व्यापार अच्छा नही चल रहा है तो ठोस चांदी का बना छोटा सा हाथी,जब भी आप घर से बाहर जाए अपनी जेब मे रख के जाए
Back to top button