/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> इन सितारों के बीच बरसों से दुश्मनी, तीसरे ने तो सामने वाले का करियर कर दिया खत्म! – JanMan tv
मनोरंजन

इन सितारों के बीच बरसों से दुश्मनी, तीसरे ने तो सामने वाले का करियर कर दिया खत्म!

बॉलीवुड में कई सितारे है जो एक दुसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. ये हमेशा एक दुसरे का हमेशा साथ देते है. लेकिन कई सुपरस्टार्स आपस में दुश्मनी भी कर लेते है और उनकी दुश्मनी सालो साल चलती है. आइये आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ दुश्मन जोड़ियों के बारे में बताते है, जिनकी दुश्मनी को कई साल से जारी है.

सलमान खान और सुभाष घई

सलमान खान अपने झगड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते है।सालों पहले एक पार्टी में सलमान ने सुभाष घई को थप्पड़ मारा था। माना जा रहा था सुभाष ने ऐश्वर्या को लेकर ही कुछ कहा था जिससे सलमान का पारा भड़क गया और उन्होंने डायरेक्टर पर हाथ उठा दिया। हालांकि, सलमान ने दूसरे दिन ही उनसे माफी भी मांग ली थी। धीरे धीरे इन दोनों में सब सामान्य हुआ, और 2008 में इन दोनों ने मिलकर फिल्म ‘युवराज’ में काम किया, और फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सुभाष घई ने फिर से सलमान खान के साथ काम न करने की कसम खा ली थी।

आमिर खान और सनी देओल

पहला नाम सुपरस्टार आमिर खान का शामिल है। बात उस दौरान की है जब 15 जून 2001 में सनी ने आमिर से फिल्म ‘लगान’ की डेट आगे बढ़ाने को कहा था, लेकिन आमिर ने सनी को धोखा दे दिया। इसी साल सनी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ भी रिलीज हुई थी। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी लेकिन दोनों के रिश्तों में आज भी दरार है।

बॉबी देओल और करीना कपूर

सनी देओल के भाई बॉबी देओल का बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र जो की पोपुलर अभिनेता रह चुके है के बेटे है। दरअसल साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए बॉबी देओल को कास्ट किया गया था, लेकिन करीना के कहने पर उनके उस वक्त के बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को कास्ट कर लिया गया था।

करीना कपूर और बिपाशा बसु

साल 2001 मे आयी फ़िल्म अजनबी में करीना और विपाशा एक साथ नजर आयी। इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी, और इस दौरान करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से ही दोनों एक साथ कभी नजर नही आए।

Back to top button