धर्म

इन तीन बंदों को लड़कियां कभी न बनाएं अपना दुल्हा, होते हैं सबसे खराब लाइफ पार्टनर

शादी के लेकर लड़के और लड़कियों में क्रेज रहता है। अपने जीवन साथी की कल्पना मात्र से रोमांचित हो जाते हैं। हर इंसान चाहता है कि उनका पार्टनर उनका सम्मान करे। उसकी बात को समझे और उसे खूब सारा प्यार करे। ऐसे में लड़कियों को तब बड़ा झटका लगता है जब उनका पति उनकी उम्मीदों के विपरित मिल जाता है। ऐसे में शादी से पहले कुछ बातों का ध्यान देना चाहिए। कुछ राशियों के लड़कों के बारे में जो ज्योतिष शास्त्र कहता है उन्हें भी पढ़ना चाहिए।

मीन राशि वाले.

मीन राशि

मीन जातक वाले लोग अपने पार्टनर पर शक करते हैं। उनके हर काम में 10 तरह की गलतियां तलाश करते हैं। इस जातक के लोगों को अपनी गलतियां कभी दिखाई नहीं देती हैं। इनके साथ समस्या ये होती है कि ये हमेशा अपने आधार पर रिश्तों को चलाना चाहते हैं जोकि संभव हो नहीं पाता। इनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि पार्टनर रिश्ते को लेकर क्या सोचता है। ऐसे में जीवन कठिनाई भरा हो जाता है।

कन्या राशि वाले

कन्या राशि वाले

ऐसे लोगों की एक समस्या होती है, ये अपने ही रिश्ते पर शक करते हैं। और शक करते हुए खुद ही फंस जाते हैं। ऐसे लोगों की इन्हीं आदतों के कारण रोमाटिंक रिश्तों में हमेशा उथल पुथल मची रहती है। ये खुद के आगे किसी को कुछ नहीं समझते और अपने पार्टनर को अपनी उंगलियों पर नचाना चाहते हैं। गलती पकड़े पर कन्या जातक के लोग बेहद गुस्सैल और अड़ियल हो जाते हैं। और अपने साथी को यातनाएं देने लगते हैं।

वृषभ राशि वाले

वृषभ राशि वाले

वृषभ राशि वालों के अंदर इमोशन्स की कमी होती है। इनकी जिंदगी काम और पैसे के ही इर्द गिर्द घूमती रहती है। निजी लाभ के लिए ये लोग अपने प्रेम को भी नजरअंदाज कर देते हैं। इनके जीवन की कुछ प्राथमिकताएं होती हैं उनके आगे ये किसी को कुछ नहीं समझते हैं। वृषम राशि वालों के साथ शादी करने के बाद और कोई समस्या तो नहीं होगी लेकिन प्यार की कमी महसूस हो सकती है।

Back to top button