जरा हट के

इन तस्वीरों ने हिला दिया अच्छे-अच्छों का दिमाग, आप खुद देख लीजिए

आज हम आपके लिए दुनियाभर से ढूंढ-ढूंढकर 10 ऐसी बेहतरीन, मज़ेदार और अनोखी तस्वीरें लेकर आये हैं दोस्तों जिसे देखने के बाद उसे समझने में आपको बहुत समय लगने वाला है और एक बार आप उन तस्वीरों को समझ गए तो आपको और ज्यादा हैरानी होगी कि आखिर आपने इन्हें समझने में अपना दिमाग लगाया ही क्यों था? क्या, नहीं समझ आई बात? कोई बात नहीं एक बार आप भी इन तस्वीरों को देख लीजिये सब समझ आ जायेगा.

पहली तस्वीर:

इस तस्वीर को देखकर आपका दिल भी मचलने लगे तो दोष हमें मत दीजियेगा. सारा दोष इन जनाब है जिन्हें अपने बड़े दांत पसंद नहीं हैं.

दूसरी तस्वीर:

इस तस्वीर में काफी कुछ गड़बड़ है? जैसे की एक पैर में मोजा दूसरे में चप्पल, और चलिए यहाँ तक भी ठीक था लेकिन आखिर पैरों की उंगलीयों पर भुट्टे के दाने रखने का क्या मतलब हुआ भाई?

तीसरी तस्वीर:

ओफ्फो…ये तस्वीर तो मुझे भी हैरान कर रही है. पैर के लम्बे नाखून तो सुने थे लेकिन पैर के लम्बे बाल…? तौबा-तौबा.

चौथी तस्वीर:

…लेकिन बालों वाली टांगे तो असली मर्द की पहचान होती हैं ना….और ये जनाब वैक्सिंग कर भी किस्से रहे हैं?

पांचवी तस्वीर:

ये तस्वीर दिमाग ना घुमा दी तो कहियेगा जनाब, हालाँकि इस तस्वीर में वैसा कुछ नहीं है लेकिन आपको ये समझने के लिए इसे दोबारा देखना ज़रूर पड़ेगा. कुछ समझ आया?

छठी तस्वीर:

मैं इस तस्वीर के बारे में ज्यादा लिखना भी नहीं चाहती. आप खुद देखिये और समझिये कि इस तस्वीर में असल में हो क्या रहा है.

सातवीं तस्वीर:

आड़े-टेढ़े दांतों को सही करने के लिए उनमें ब्रेसेस लगते और उसके बारे में आपने सुना बेशक से होगा लेकिन उन्ही ब्रेसेस का ऐसा इस्तेमाल आज से पहला देखा है? धन्य हैं ये जीव.

आठवीं तस्वीर:

अलग ही तरीके से लोगों को विचलित करने का दम रखती है ये आम सी सब्जी की ये तस्वीर. वैसे ये अवोकाड़ो का बीज है ये कोई बच्चा?

नौवीं तस्वीर:

इस र्तास्वीर को देखने के बाद मेरा सिर घूम रहा है. आपका इस तस्वीर के बारे में क्या ख्याल है आप हमें बता सकते हैं.

दसवीं तस्वीर:

इस तस्वीर का मकसद. मायना और इसे खींचने का तुक हमें अभी तक समझ नहीं आया. मतलब भाई कुछ भी ? एक बार में समझ नहीं आएगी ये तस्वीर भी, ज़रा दोबारा देखिये.

Back to top button