जरा हट के

इन तस्वीरों को खींचने वालों को सैल्यूट, देखने के बाद आप भी ठोंकेंगे सलाम

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन दुनिया भर से कई सारी तस्वीरें वायरल हुआ करती है। वायरल होने वाली इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें तो बहुत ही ज्यादा फनी होती है। जिन्हें देखने के बाद कोई भी व्यक्ति अपनी हंसी के ऊपर चाहकर भी कंट्रोल नहीं कर पाता। वही कुछ ऐसी तस्वीरें होती हैं जिसे देखने के बाद कोई भी व्यक्ति गहरी सोच में पड़ जाया करता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही तस्वीरों को दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आपके मन में यही ख्याल आने लगेगा कि इन फोटोस को क्लिक करने वाले कैमरामैन को इक्कीस तोपों की सलामी देनी चाहिए। तो चलिए दिखाते हैं आपको कुछ ऐसी तस्वीरें जिसे आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा-

अबे उठ ना यार!

इस तस्वीर को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है मानो झुंड में बैठे चीता अपने नाश्ते के लिए इस व्यक्ति के जागने का इंतजार कर रहे हो।

इट्स द टाइम टू डिस्को

इस तस्वीर को देखने के बाद आपको शायद ही कुछ समझ आया हो। इसलिए हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में मैकडोनाल्ड के कर्मचारी KFC में नजर आ रहे हैं। यहां सोचने वाली बात यह है कि आखिर मैकडोनाल्ड से जुड़े लोग KFC में क्या कर रहे हैं।

संभल कर मेरे भाई

इस तस्वीर को देखने के बाद आपके भी इस बात को सोचने पर मजबूर हो गए होंगे कि आखिर इतनी बड़ी वस्तु को कोई व्यक्ति अपनी कार के अंदर फिट कैसे कर सकता हैं?

ये क्या लोचा है?

इस तस्वीर को देखने के बाद आप को यह बात समझ नहीं आ रही होगी या कोई आराध्य है या फिर किसी व्यक्ति के द्वारा की गई कोई अजीबोगरीब हरकत।

अब बनी ना बात

जिस किसी व्यक्ति ने इस हरकत को अंजाम दिया है उस व्यक्ति को सच में 21 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए। इसके पीछे की वजह आप खुद इस तस्वीर में देख सकते हैं।

ये भाईसाब है मीठे के शौक़ीन

इस तस्वीर में आपको भी कुछ अजीबो-गरीब जरूर नजर आ रहा होगा अगर आपको नजर नहीं आ रहा तो हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में बिस्किट अलग और क्रीम अलग कर दिया गया है।

डर के आगे जीत है

इस व्यक्ति को देखकर तो आपके जीवन में यही ख्याल आ रहा होगा कि शायद यह व्यक्ति खाने का बहुत बड़ा शौकीन है। यही वजह है कि बाढ़ आ जाने के बावजूद यह व्यक्ति बिना डर के बारबेक्यू बनाने में लगा है।

बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला

इस तस्वीर को देखने के बाद आपको भी यह बात समझ नहीं आ रही होगी आखिर इस तस्वीर का मतलब क्या है। इसलिए हम आपको बता दें कि इस तस्वीर के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है कि आखिर किसी भी समस्या के आने पर आप उसका समाधान किस तरह से कर सकते हैं।

नाश्ता करोगे?

इस तस्वीर को देखने के बाद आपको भी थोड़ी बहुत हैरानी तो जरूर हो रही होगी क्योंकि नाश्ते के लिए बनाया जा रहा या अंडा चमचमाता हुआ मालूम पड़ रहा है।

कितनी धुप है यार!

इस तस्वीर को देखने के बाद आपको शायद ऐसा लग रहा होगा कि यह कार आग की वजह से बिगड़ चुकी है। परंतु हम आपको बता दें कि यह कार किसी आग की वजह से नहीं पिघली बल्कि सूर्य की तपिश की वजह से इन कारों का हाल ऐसा हो चुका है।

Back to top button