राजनीति

इनेलो में रार के बाद अभय चौटाला भाजपा की बी टीम, अजय चौटाला के बेटे सी टीम

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा है कि प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला भाजपा की बी टीम है, जबकि अजय चौटाला के दोनों बेटे भाजपा की सी टीम के रूप में काम कर रहे हैं। 

चाचा-भतीजे में इस बात को लेकर जंग छिड़ी हुई है कि भाजपा के साथ कौन रहेगा। इनेलो दोफाड़ होने वाली पूरी स्टोरी के संचालक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। 

घराड़सी में आयोजित जनसभा के बाद पत्रकारवार्ता में उन्होंने कहा कि इनेलो का प्रदेश में कोई वजूद नहीं रहा, वहीं भाजपा का प्रदेश में कोई नाम नहीं लेने वाला है। 

भाजपा सरकार से हर वर्ग का विश्वास उठ चुका है। महिलाओं के संदर्भ में बयान पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधते कहा कि उन्होंने बयान देकर जो संवेदनहीनता दिखाई है, उसके बाद तो कुछ भी बोलना नहीं बचा। 

मुख्यमंत्री को अपने बयान के लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए। कहा कि महिलाओं की सुरक्षा करने में सरकार विफल है। अब तो प्रदेश महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के मामले में देश में नंबर वन बन चुका है। वहीं जनसभा में  डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा के चार साल के शासनकाल में प्रदेश का कोई भी विकास नहीं हुआ।
Back to top button