मनोरंजन

इटली में नहीं होगी दीपिका-रणवीर की शादी, इस वजह से बदला वेन्यू

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार दीपिका-रणवीर के फैंस के लिए उनकी शादी की तारीख का इंतजार खत्म हुआ। दोनों ने पिशियली अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। इसके बाद अब लोगों को उनकी शादी के वेन्यू को लेकर एक्साइटमेंट है, कि आखिर इनकी शादी कहां होगी ? अभी तक तो जो खबरें थीं उनमें यही कहा जा रहा था कि दीपिका-रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं और वो दोनों इटली के लेक कोमों में शादी करेंगे।

अब मुंबई में होगी शादी

लेकिन अब कहा जा रहा है कि दीपिका-रणवीर ने कुछ वजहों से अपनी शादी का वेन्यू चेंज कर दिया है। खबर है कि अब शादी इटली में नहीं बल्कि मुंबई में होगी। बताया जा रहा है कि शादी का वेन्यू चेंज करने के पीछे दोनों का पारिवारिक कारण है। खबर है कि, रणवीर-दीपिका के परिवार के कुछ सदस्यों को इटली जाने में कुछ थोड़ी परेशानी हो रही है। परिवार के कई सदस्यों को इटली की लंबी यात्रा करने में दिक्कत हो सकती हैं, जिसकी वजह अब दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी मुंबई में करने का फैसला किया है।

फैमिली की वजह से बदला वेन्यू

अब दोनों की शादी की सभी रस्में जैसे- संगीत, मेंहदी, शादी और रिसेप्शन सभी मुंबई के फाइव स्टार होटल वकोला में होगी। इसके साथ ही खबरें ये भी हैं कि दोनों ने शादी की तैयारियों के सोनम कपूर का वेडिंग प्लानर हायर किया है। आपको बता दें, कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर 21 अक्टूबर को कर दिया था। अगले महीने 14 और 15 नवंबर को उनकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी।

14-15 नवंबर को होगी शादी

दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर ये खुशखबरी शेयर की थी। दोनों की शादी का कार्ड पोस्ट होते ही वायरल हो गया। रणवीर-दीपिका ने ट्विटर पर हिंदी और इंग्लिश में कार्ड जारी किया। इस  स्पेशल कार्ड को शेयर करते हुए दोनों ने लिखा कि हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है। बहुत सारा प्यार, दीपि‍का और रणवीर।

Back to top button