मनोरंजन

इंतज़ार हुआ ख़त्म : 22 अक्टूबर को देखिए बियर ग्रिल्स के साथ सिंघम का रोमांचक सफर-देखे VIDEO

हैदराबाद: पीएम नरेंद्र मोदी, रजनीकांत और अभिनेता अक्षय कुमार के बाद अब बियर ग्रिल्स के एडवेंचर्स शो Into The Wild में अभिनेता अजय देवगन नजर आएंगे. इस शो में उनके हिस्सा लेने को लेकर काफी समय से चर्चा थी. जिसके बाद से अजय देवगन के फैंस बियर ग्रिल्स के साथ उनका एडवेंचर्स अवतार देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. जिसके बाद सिंघम यानी अजय देवगन भी एक रोमांचक सफर पर निकल चुके हैं. हिंद महासागर में शूट किए गए इस शो का पहला लुक जारी किया गया है. इस तरह एक्शन स्टार अजय देवगन को खतरों के खिलाड़ी बेयर ग्रिल्स के साथ शो में देखा जा सकेगा.

अजय देवगन ने अपने शूटिंग अनुभव साझा किए, ‘यह मेरा पहला अभियान है और मैं आपको बता सकता हूं कि यह बच्चों का खेल नहीं था! मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और भारतीय उद्योग में मेरे 30 साल के करियर के दौरान, मुझे कई खतरनाक एक्शन सहित कई भूमिकाएं निभाने का सौभाग्य मिला है. यह उन समयों में से एक था जब मुझे उन सीखों को फिर से परखना पड़ा. मैं बहुत खुश हूं कि यह मौका मेरे पास आया, इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और आगे बढ़ने में मदद की. बेयर को सलाम जो प्रकृति के साथ एक बहुत जरूरी संबंध तलाशने और विकसित करने के लिए लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं, और मुझे सुरक्षित रखने के लिए भी.’ बता दें कि यह एपिसोड सितंबर के महीने में मालदीव में शूट किया गया था. मालदीव में अजय देवगन के साथ उनका बेटा युग और टीम मौजूद था.

वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में वह कहते हैं, ‘खेल खिलाड़ियों के लिए है, यह बहादुरों के लिए एक मंच है।’ कुछ दी देर में वह बियर ग्रिल्स के साथ समुद्र में कूद जाते हैं. अगले सीन में अजय देवगन समुद्र में तैर रही शार्क के करीब भी दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं, ट्रेलर के एक सीन में बियर ग्रिल्स और अजय देवगन को जंगल में कटमरैन बनाते हुए भी दिखाया गया है. इस शो के अनुसार अजय देवगन और बियर ग्रिल्स से जुड़ा Into The Wild एपिसोड 22 अक्टूबर को रिलीज होगा.

सोशल मीडिया पर बियर ग्रिल्स का पहला शो तेजी से वायरल हो रहा है. अजय देवगन और बियर ग्रिल्स के पहले शो के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बियर ग्रिलेस के साथ अजय देवगन को देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. गौरतलब है कि शो के अंदर एडवेंचर करने के साथ ही अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ अपने परिवार, करियर और जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें भी करेंगें.
Back to top button