ख़बरमनोरंजन

इंडिया के टॉप-5 स्टाइलिश एक्टर्स, आखिरी वाले को तो कहा ही जाता है ‘प्रिंस’

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हें देखने के लिए लड़कियां सिनेमाहॉल तक जाती हैं. इनकी एक्टिंग से ज्यादा इनके रहन-सहन का ढंग और कपड़े पहनने का स्टाइल को देखा जाता है.  इन स्टार्स की चर्चा हमेशा होती है कभी इनके अफेयर्स के लिए, कभी इनकी शादी के लिए, कभी इनकी फिल्मों के लिए तो कभी इनके लुक के लिए बातें होती हैं. मगर स्टाइल के मामले में भारत ये सुपरस्टार हैं सबसे आगे, इनमें कुछ बॉलीवुड के सितारे हैं तो कुछ साउथ इंडियन सिनेमा के सितारे शामिल हैं.

स्टाइल के मामले में भारत ये सुपरस्टार हैं सबसे आगे

भारतीय सिनेमा में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा बहुत पॉपुलर है औऱ यहां की फिल्में अरबों में पैसा कमाती हैं. पूरी दुनिया में इन्हें पसंद किया जाता है और फिल्मों में भी इनका ही सिक्का चलता है. चलिए देखिए कौन हैं वे सबसे हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स.

1.अल्लू अर्जुन

इस लिस्ट में पहला नाम आता है अभिनेता अल्लू अर्जुन का ये इस समय साउथ सिनेमा में रजनीकांत के बाद सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं. इन्हें पूरे भारत में पसंद किया जाता है और इनकी फिल्मों के लिए दर्शक इंतजार करते हैं. अल्लू इस समय सबसे स्टाइलिश और बड़े स्टार हैं.

2. रणबीर कपूर

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर अपने अभिनय के साथ-साथ अपने गुड लुकिंग के लिए भी पहचाने जाते हैं. फिल्म संजू में उनके अभिनय को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. रणबीर कपूर बॉलीवुड में खूबसूरत स्टार्स की लिस्ट में भी आते हैं और उनकी स्टाइल के लिए दुनियाभर की लड़कियां मरती हैं.

3. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर पर बहुत सी लड़कियां मरती हैं और साल 2018 में ये अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लुक के लिए भी चर्चा में रहे. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की और लोगों को ये पसंद भी आई.

4. रणवीर सिंह

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार रणवीर सिंह भी फैशन के मामले में पीछे नहीं हैं. स्टाइल के मामले में रणवीर बड़े-बडो़ं को मात देते हैं और इनकी एक्टिंग का भी कोई जवाब नहीं है. इस बात का ताजा सबूत है उनकी फिल्म पद्मावत के खिलजी अवतार में हम सभी देख चुके हैं.

5. महेश बाबू

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू को प्रिंस भी कहा जाता है, और अपने अच्छे लुक-क्यूटनेस के कारण महेश बाबू पूरे भारत में पॉपुलर हैं. इनके स्टाइल के आगे बहुत से सितारे कुछ भी नहीं हैं. उनकी आने वाली फिल्म भारत आने नेनु है जो तमिल और तेलुगू भाषा के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी.

 

 

Back to top button