गैजेट ज्ञान

आ रहा है Poco का F2, बेंचमार्क साइट पर हुआ लिस्ट, जानिए खास फीचर्स

चीनी कंपनी Xiaomi का सब ब्रैंड Poco जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इस फोन में 6 GB रैम दी जा सकती है। वहीं इसके एक अन्य वेरिएंट को 8 GB रैम के साथ भी पेश किया जा सकता है। यह फोन Poco F2 है, जो कि पहले स्मार्टफोन Poco F1 का ही अपग्रेडेड वेरियंट होगा। इस फोन को हाल ही में बेंचमार्क लिस्टिंग साइट Geekbench पर देखा गया है। जहां इस हैंडसेट की कुछ खास जानकारियां पता चलती हैं। हालांकि कंपनी ने इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं की है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
नया Poco F2 Android pie 9.0 पर काम करेगा। बेंचमार्क लिस्टिंग साइट Geekbench पर लिस्ट हुए इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के होने की जानकारी सामने आई है। हालांकि यह खबरें भी हैं कि नए फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन का 855 प्रोसेसर दे सकती है। लिस्टिंग में इसे सिंगल कोर में 2,321 और मल्टिकोर में 7,564 स्कोर किया है।

डिस्प्ले
बता दें कि इससे पहले Poco F2 को लेकर संभावित जानकारी सामने आ चुकी हैं। जिसके अनुसार इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन में त्रिपल रियर कैमरा सेटप दिया जा सकता है। इसमें प्राइमरी 16 मेगापिक्सल, सेकंडरी 5 और तीसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल किया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,100 mAh की बैटरी दी गई है, जो क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करता है।

Back to top button