मनोरंजन

आसमान से आएंगे शादी के मेहमान, प्रियंका-निक ने किया ये खास इंतजाम

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को सबसे ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. उम्मैद भवन पैलेस में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. प्रियंका और उनकी मां शादी की हर एक डिटेल पर खास ध्यान रख रहीं हैं. अब सुनने में आया है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने खास मेहमानों को एयरपोर्ट से ही सीधा उम्मैद भवन पैलेस पहुंचाने के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया है. ये बुकिंग 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए हुई है.

बॉम्बे टाइम्स में छपी रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि चार से पांच राउंड में हेलीकॉप्टर से सभी मेहमानों को एयरपोर्ट से पैलेस तक पहुंचाया जाएगा. शादी के बाद 3 दिसंबर को इन मेहमानों को वापस जोधपुर एयरपोर्ट तक छोड़ने के लिए भी हेलीकॉप्टर की ही व्यवस्था की गई है. बताया जा रहा है कि कुछ मेहमान 29 नवंबर को उदयपुर से भी आएंगे.

साथ ही प्रियंका चोपड़ा खुद उदयपुर से उम्मैद भवन पैलेस में हेलीकॉप्टर से जाएंगी और इसकी वजह से फोटोग्राफर्स को उनकी झलक शायद ही मिल पाए. साफ है प्रियंका ने अपनी रॉयल वेडिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी है और अभी तो शुरुआत है हमे पूरा विश्वास है कि देसी गर्ल सबको अपनी शादी से सबको चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी.

Back to top button