क्राइम

आरोपी को थाने ले जा रही थी पुलिस, रास्ते में नाक-कान काटकर हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब एक आरोपी को पकड़कर थाने ले जा रही थी, उसी समय आरोपी एक पुलिसकर्मी के नाक और कान को काटकर फरार हो गया। पुलिस ने कुछ समय बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गांव नगला रामकुंवर जाटऊ में सोमवार शाम को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। किसी ने पुलिस को मारपीट की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि पुलिसकर्मी संदीप ने एक आरोपी टिल्लू को पकड़ लिया।

आरोपी को बाइक पर बैठाकर थाने ला रहे था पुलिसकर्मी

पुलिस आरोपी को पकड़कर बाइक पर बिठाकर नारखी थाने लेकर आ रहे थे। आरोपी ने सिपाही संदीप के नाक और कान को दांतों से काट लिया। तभी आरोपी कूदकर भाग गया। घायल सिपाही को ट्रॉमा सेंटर लाकर उपचार कराया गया। खोजबीन करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मारपीट के बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर ला रही थी। तभी उसने दांतों से सिपाही को काट लिया और भाग गया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Back to top button