मनोरंजन

आमिर खान की बेटी इरा को फिर से हुआ इश्क, पापा के फिटनेस कोच से डेटिंग

आमिर खान की बेटी इरा को दोबारा प्यार हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरा अपने पिता के फिटनेस कोच नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों को डेट करते हुए छह महीने का वक्त हो चुका है। दोनों की नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी जब इरा ने अपनी फिटनेस पर काम करने की ठानी। तब से नुपूर इरा की जिंदगी में आए और दोनों की बॉन्डिंग मजबूत होती चली गई। दोनों ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए हैं जिनमें इन्हें साथ वर्कआउट करते देखा जा सकता है।

सूत्रों की मानें तो इरा और नुपूर हाल ही में आमिर खान के महाबलेश्वर फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने भी गए थे। दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिता रहे हैं। यहां तक कि इरा ने अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपूर की मुलाकात करवाई है जिसकी वजह से माना जा रहा है कि इरा इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं

दिसंबर में हुआ था ब्रेकअप

नुपुर से पहले इरा मिशाल कृपलानी नाम के म्यूजिक कंपोजर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं लेकिन दिसंबर 2019 में दोनों का ब्रेक अप हो गया था। इसके बाद इरा डिप्रेशन में होने की बात शेयर करने के चलते सुर्खियों में आ गई थीं।

डिप्रेशन में थीं इरा

इरा ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं। वीडियो में इरा ने कहा था- हाय! मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं चार साल से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लीनिकली डिप्रेस्ड हूं। लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और पिछले एक साल से मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाह रही थी। लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं?

इसलिए मैंने तय किया कि आपको अपनी यात्रा पर ले जाती हूं और देखती हूं कि क्या होता है। उम्मीद है कि हम खुद को कुछ बेहतर जान पाएंगे। मेंटल हेल्थ को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे। चलिए वहां से शुरू करते हैं, जहां से मैंने शुरुआत की थी? मैं किस बारे में डिप्रेस्ड हूं? मैं डिप्रेस्ड होने वाली कौन हूं? मेरे पास सबकुछ है, है न?

Back to top button