मनोरंजन

आधी रात को पत्नी ने बुला ली पुलिस, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक हुए अरेस्ट

कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके ऐक्टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करण के खिलाफ उनकी पत्नी निशा रावल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है। विवाद बढ़ने के बाद निशा रावल ने करण के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने एएनआई को बताया कि निशा रावल ने करण के खिलाफ सोमवार 31 मई की रात गोरेगांव इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट किए जाने के आरोप लगाए हैं। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और करण मेहरा को तुरंत हिरासत में ले लिया गया है।

बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल की शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं। पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि कुछ दिनों पहले निशा रावल ने करण के साथ विवाद की ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया था।

करण मेहरा टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीड रोल में नजर आए थे। इस सीरियल में करण के साथ हिना खान लीड रोल में थीं। करण इसके अलावा ‘बिग बॉस 10’ और ‘नच बलिये 5’ में भी नजर आ चुके हैं।

निशा रावल की बात करें तो वह अभी टीवी शो ‘शादी मुबारक’ में नजर आ रही हैं। करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी और उनका एक 4 साल का बेटा कवीश है।

Back to top button