ख़बरधर्म

आज सुबह से चमकेगा इन राशियों का सितारा, हर काम में मिलेगी कामयाबी

मेष राशि: किसी की मदद से आपका काम पूरा हो सकता है। जीवनसाथी से चल रही अनबन और उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं। अधिकारियों से किसी खास काम के बारे में बातचीत हो सकती है। प्रेम प्रस्ताव मिल सकते हैं। किसी की आलोचना न करें। आपको काम का बोझ भी ज्यादा लग सकता है। फालतू खर्चा करने से बचें। कोई महंगी चीज खरीदने से भी बचें। जीवनसाथी के व्यस्त रहने से आपको समय नहीं मिल पाएगा। सेविंग में से पैसा खर्च हो सकता है। निवेश या बचत के मामले में सावधान रहें। नौकरी या बिजनेस के राज उजागर होने की संभावना है। संभलकर रहें। प्रतियोगिता में सफलता मिलने के योग हैं, लेकिन सफलता के लिए ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ सकती है। प्रेम प्रस्ताव मिलने के योग हैं। जीवनसाथी के व्यस्त रहने से लव लाइफ में उतार-चढ़ाव आने के योग भी बन रहे हैं।

कर्क राशि: आज आप जोश में रहेंगे। जो सोचेंगे वो ही काम पूरा करने के लिए मेहनत भी करेंगे और उसमें सफल हो सकते हैं। दोस्तों की मदद मिल सकती है। पुराने उलझे हुए मामले सुलझाने की कोशिश करने में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। पुराने कामों का अच्छा फल मिल सकता है। शुभ कामों पर ध्यान देंगे तो खुशी मिलेगी। बिजनेस के मामले में दिन अच्छा हो सकता है।  जिम्मेदारी का कोई काम टाल दिया तो नुकसान होने की संभावना बढ़ सकती है। इसके अलावा हाथ आया फायदा या कोई बड़ा मौका भी आज आप गंवा सकते हैं। बिना सोचे-समझे बाेलने से बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। झूठ न बोलें वरना आप उलझ सकते हैं। ज्यादातर मामलों में किस्मत का साथ मिलने के योग हैं। बिजनेस अच्छा रहेगा। स्टूडेंट्स कम मेहनत में सफल हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि: किसी अच्छी खबर का इंतजार रहेगा। ऑफिस और फील्ड में समझदारी से काम लें। घर का माहौल अच्छा करने की कोशिश करें। आप नौकरी करते हैं, तो ऑफिस में बहुत हद तक व्यस्तता बढ़ सकती है। दोस्तों के साथ संबंध और अच्छे हो सकते हैं। किसी अच्छे व्यक्ति से भी आपकी मुलाकात हो सकती है।आज आप बोलने में ध्यान रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। न चाहते हुए भी अाज आपके मुंह से कड़वी बात निकल सकती है। थोड़ी बेचैनी भी हो सकती है। पैसों से जुड़े कुछ मामलों के कारण चिंता बढ़ सकती है। किसी से फालतू बहस न करें। लव पार्टनर से मदद मिल सकती है। पार्टनर आपकी भावनाओं का सम्मान करेगा। साथ काम करने वाले अपोजिट जेंडर से आकर्षण हो सकता है।

मकर राशि: कोई बुरा सपना या अपशकुन के संकेत भी आज आपको मिल सकते हैं। इससे थोड़े सावधान ही रहें। कागजी कामकाज में भी कोई गलती हो सकती है। बिजनेस में आपको संभलकर रहना होगा। नौकरीपेशा लोगों के कुछ काम अधूरे रह सकते हैं। जोखिम लेने से बचें। पढ़ाई में दिन भर मन लगेगा। परिवार में भी किसी बच्चे की तबीयत खराब हो सकती है। आपको भी अपनी सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। आपका दिल और दिमाग अलग-अलग दिशा में चलेंगे। लव लाइफ में आपके साथ कुछ अच्छा भी हो सकता है। ज्यादा खर्चा करने से आप परेशानी में फंस सकते हैं। जोखिम भरे निवेश न करें तो ही अच्छा है। कम मेहनत में भी अच्छे नतीजे मिल सकते हैं।

कुम्भ राशि: जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है। सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएँ। यह अच्छा वक़्त है जो आपके लिए क़ामयाबी और ख़ुशहाली लाएगा। इसके लिए आपको अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुज़ार होना चाहिए। आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊँचाइयों को भी छूएगा। दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी। यात्राओं से व्यवसाय के नए मौक़े मिलेंगे। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। अगर हाल में आप व आपका जीवनसाथी बहुत ख़ुश महसूस नहीं कर रहे थे, तो आज हालात बदल सकते हैं। आप दोनों आज बहुत मज़े करने वाले हैं।

Back to top button