ख़बरमनोरंजन

आज डेजी शाह से पुलिस की पूछताछ, बताएंगी क्या हुआ था उस रात

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने अपनी जकड़ कसना शुरू कर दिया है. ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को पूछताछ के लिए थाने में पेश होने को कहा गया है. डेज़ी शाह इस मामले में प्राइम विटनेस हैं. पुलिस एक्ट्रेस का बयान ओशिवारा थाने में ही दर्ज करेगी. मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक डेज़ी को ये समन सर्व कर दिया गया है और उन्हें शनिवार को हाज़िर होने को कहा है.

पुलिस को दिए स्टेटमेंट में तनुश्री ने ऐक्ट्रेस डेज़ी शाह का भी नाम लिया है. तनुश्री दत्ता ने बताया था की जब सेट पर उनके साथ ये सब हुआ था तब डेज़ी शाह एक असिस्टेंट कोरियॉग्रफर को तौर पर काम कर रही थीं. और सबसे पहले उन्होंने नाना की इन हरकतों के बारे में उनसे ही बात की थी.

खुद डेज़ी भी इस पूरे मामले पर तनुश्री का समर्थन कर चुकी हैं. उनसे जब इस मामले के बारे में पुछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, ” मैंने तनुश्री के साथ उस गाने की 3 दिन तक प्रैक्टिस की थी. शुरुआत के दो दिन बहुत अच्छे बीते किसी को कोई दिक्कत नहीं आई.लेकिन तीसरे दिन कुछ हुआ था, लेकिन क्या ये मुझे ठीक से नहीं पता और न मैं इसके बारे में कुछ भी जानती हूं. लेकिन एक महिला होने के नाते मैं ये जरूर कह सकती हूं कि अगर तनुश्री के साथ कुछ गलत हुआ तो मैं पूरी तरह से उनके साथ हूं. जिस दिन ये सब हुआ था तब उस वक्त मेरे साथ हमारी टीम से सेट पर 60-70 डांसर मौजूद थे, और शॉट को तैयार करना ही असिस्टेंट कोरियोग्राफर का काम होता है इसी बीच में उनके साथ कोई घटना हुई जिसके चलते उन्होंने खुद को वैनिटी में बंद कर लिया था. इसके बाद वो 4 घंटे वैनिटी में बंद रही और हर जगह अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद तनुश्री को सेट से निकालने में बहुत दिक्कत हुई.

मुंबई पुलिस ने पहले ही साफ़ कर दिया था की नाना पाटेकर और बाकी आरोपियों को नोटिस भेजकर पुलिस पूछताछ के लिए बुलाएगी. लेकिन उससे पहले वो इस मामले में जितने भी गवाह हैं पहले उनका बयान दर्ज करेगी. चूँकि ये मामला दस साल पुराना है इस लिए इस मामले कोई भी कार्यवाही करने से पहले कानूनी पहलुओं को भी खंगालना बाकी है.

Back to top button