ख़बरधर्म

आज का राशिफल : इन 3 राशियों का चमकेगा सितारा, 2 के लिए बुरा दिन

मेष :- मेष राशि के जातकों को यह जानकर खुशी होगी कि नारायण की कृपा से उनके रुके हुए काम जल्द ही सम्पन्न होंगे। विद्यार्थी वर्ग से जुड़े लोग मनोरंजन की तरफ अत्यधिक आकर्षित रहने वाले हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से आपका जीवन खुशियों से भरा होगा। यदि आप अपने लीफेपार्टनर की तलाश में हैं तो ये कामना जल्द ही पूरी होगी।

वृष :- अपने कर्मठ व्यवहार की वजह से मुश्किल भरे काम भी चुटकियों में हल कर पाएंगे। दूसरों के जीवनशैली को अपनाने से नुकसान में पड़ सकते हैं। जिस काम मे आप माहिर हैं उसमें काफी नाम और प्रतिष्ठित पद हासिल करने वाले हैं। प्रेम संबंध में थोड़ी नाराजगी बनी रहेगी।

मिथुन :- अपने नजदीकी रिश्तेदारों से अनबन हो सकती है जिससे बचने के लिए खुद पर काबू रखें। दिमाग को शांति प्रदान करने के लिए यात्रा का अवसर ढूंढे। आज संगीत से जुड़े व्यक्तियों के जीवन मे धन का योग है। वैवाहिक जीवन सुखमयी होने के साथ-साथ संतान को लेकर भी सकारात्मक खबरे मिलने वाली है।

कर्क :- आज वैसे काम भी आसानी से कर पाएंगे जो दूसरों को नाके चने चबवा चुके हैं। आपके हुनर से प्रभावित होकर अनुयायियों की संख्या बढ़ने वाली है। कोर्ट कचहरी के मामलों से जितना हो सके दूरी बनाए रखना ही ठीक होगा। जीवनसाथी की तरफ से कोई महंगा तोहफा मिलने की संभावना है।

सिंह :- गुरुवार का दिन आपकी जिंदगी में कई अवसरों को लेकर आया है जिसपे चलने से दिनचर्या ही बदल जाएगी। पारिवारिक विवादों से दिमाग पर बोझ पड़ सकता है इसलिए द्वेष से दूरी रखें। आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे खास व्यक्ति से हो सकती है जो आपकी किस्मत चमका देगा। वैवाहिक जीवन मे थोड़े तनाव भरे माहौल बने रहेंगे।

कन्या :- आज के दिन किसी धार्मिक जगह का भ्रमण करने आपके और आपके परिवार के लिए बेहद शुभ होगा। खुशी और शांति का माहौल बना रहने वाला है। आपके चाहने वाले नजदीकी बढ़ाने की कोशिश करेंगे। परिजनों के मुसीबत में आने पर खुद को मदद के लिए सक्षम पाएंगे। नौकरीपेशे से जुड़े लोगों के ओहदे में बढ़ोतरी होने वाली है।

तुला :- प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ नही है क्योंकि रोजाना से अलग आज गलतफहमियों को लेकर लड़ाई चलने वाली है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ ही लाभ होगा। मित्रों के सहयोग से आप किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं। बिना सोचे समझे पूंजी निवेश करना घातक सिद्ध होगा।

वृश्चिक :- आज के दिन आप खुद को आत्मनिर्भर महसूस करेंगे। परिवारजनों को खुश देखकर आपका भी मन प्रफुल्लित नजर आएगा। वाहन द्वारा किसी लंबे सफर से परहेज करें। वाणी पर काबू नही रखने वालों को आज बुरा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

धनु :- मानसिक तनावों से छुटकारा मिलेगा। धार्मिक कार्यों से जुड़ें लोगों की जिंदगी सवरने वाली है। विष्णु के भक्तों को आज पीला वस्त्र ही पहनना चाहिए। पैसों के खर्च होने से खुद को चिंतित महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा नौकरी से जुड़े अच्छी खबरें सुनने को मिल सकती है।

मकर :- सामाजिक कार्यों में भागीदारी लेने की वजह से आपका दर्जा उपर उठने वाले है। बेवजह की लड़ाइयों से जितना हो सके दूरी बनाए रखें। स्वास्थ्य के बिगड़ने की संभावना है इसलिए पहले से ही इसका इलाज रखें। रिश्तेदारों के आगमन होने के साथ-साथ नए दोस्तों से मुलाकात की संभावना है।

कुंभ :- नई योजनाओं पर काम करने से असीम लाभ होगा। पेट संबंधी रोगों से ग्रसित रह सकते हैं। दोपहर के बाद से आपके शुभ घड़ी की शुरुआत होगी। इस दौरान किसी प्रकार के आर्थिक फैसले में लाभ ही लाभ होने का प्रबल योग है। घर मे आनंदमयी माहौल बना रहेगा।

मीन :- गणेशजी के मुताबिक आज आप अपने विचारों पर दृढ़ रूप से कायम नही रह पाएंगे। व्यपार को लेकर नए लोगों से मिलना जुलना लगा रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से ये दिन आपके लिए शुभ है साथ ही अपने शहर से दूर योजना में सफलता हाथ लगेगी।

Back to top button