गैजेट ज्ञान

आउटलाइन से कैमरा स्लाइडर और नॉच लेस डिस्प्ले, 1 नवंबर को आ रहा ये शानदार फोन

भारतीय ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए चीनी कंपनी लेनोवो शानदार फोन लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो ग्राहकों को बेहद पसंद आएगा।

लेनोवो जेड5 प्रो से उठेगा पर्दा

गौरतलब है कि चीनी कंपनी लेनोवो ने साल की शुरुआत में  Lenovo Z5 को लॉन्च किया था लेकिन वह ग्राहकों को आकर्षित करने में नाकाम रहा था। अब कंपनी Lenovo Z5 Pro  को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Chang Cheng ने चीनी साइट वीबो पर आधिकारिक पोस्टर जारी किया है। इन पोस्टर की मदद से पता चला है कि लेनोवो जेड5 प्रो से 1 नवंबर को पर्दा उठेगा।

हो सकते हैं दो सेल्फी कैमरे

गौर करने वाली बात यह है कि इस पोस्टर से न केवल तारीख का बल्कि फोन की अन्य खूबियों का भी संकेत मिला है, जैसे कि Lenovo ब्रांड का यह फोन Oppo Find X और Xiaomi Mi Mix 3 की तरह कैमरा स्लाइडर वाला हैंडसेट होगा। टेक जगत के मुताबिक आउटलाइन से कैमरा स्लाइडर और नॉच लेस डिस्प्ले होने का इशारा मिला है। एक अन्य पोस्टर भी जारी किया गया है जिसकी मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि कंपनी Lenovo Z5 Pro के फ्रंट पर दो सेल्फी कैमरे हो सकते हैं। Lenovo Z5 के आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने कई टीजर जारी किए थे। टीजर के जरिए कंपनी ने वादा किया था कि यह फोन नॉच-लेस डिस्प्ले, दमदार बैटरी और 4 टीबी स्टोरेज से लैस होगा।

Back to top button