मायानगरी

#MeToo : साजिद खान बोले थे- क्या 100 करोड़ के लिए करोगी अननेचुरल सेक्स !!

 

#MeToo कैम्पेन में डायरेक्टर साजिद खान पर लगातार खुलासे हो रहे हैं। उन पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी पहले ही हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी हैं। और अब फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की एक्ट्रेस अहाना कुम्रा ने भी साजिद पर आरोप लगाए हैं। अहाना ने एक इंटरव्यू में आपबीती बताते हुए कहा कि साजिद ने उन्हें घर बुलाया और सेक्स रिलेटेड सवाल पूछे थे।

अहाना के मुताबिक- एक साल पहले साजिद खान के साथ एक मीटिंग थी। हालांकि मुझे अंदाजा था कि वह एक घटिया आदमी है, लेकिन मैं फिर भी उनसे मिली और उन्होंने वही किया, जो सलोनी चोपड़ा ने अपने आरोप में कहा है। जब मैं उनके घर पहुंची तो वे मुझे अपने कमरे में ले गए। उस कमरे में अच्छी तरह से लाइट भी नहीं थी। इसके बाद उन्होंने मुझे बैठने को कहा और बोले कि वे मेरे बारे में जानना चाहते हैं।

मैंने उनसे पूछा कि- हम बाहर क्यों नहीं बैठते? तो साजिद ने कहा कि बाहर मेरी मां बैठी हैं, उन्हें क्यों तंग करना। फिर मैंने उनसे रुम की लाइट्स जलाने को कहा। उन्होंने लाइट ऑन की और मुझसे मेरे बारे में पूछने लगे।

अहाना बताती हैं कि घर की बात बताते हुए मैंने उनसे कहा कि मेरी मां एक पुलिस ऑफिसर है। मैंने ऐसा इसलिए कहा कि शायद वे सचेत हो जाएं। वह थोड़ा संभल गया फिर भी साजिद ने मुझसे पूछा- यदि मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपए दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी? साजिद का ये बेहूदा सवाल सुनकर मैं चौंक गई।

दरअसल, साजिद चाह रहे थे कि अगर मुझे मेनस्ट्रीम फिल्मों की हीरोइन बनना है तो मुझे उनके वल्गर जोक्स पर हंसना पड़ेगा। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं बहुत ज्यादा सोचती हूं और मैं मेनस्ट्रीम फिल्म का मटेरियल नहीं हूं।

अहाना के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े डायरेक्टर कहते हैं कि एक्टिंग पर नहीं बल्कि अपने लुक पर ध्यान दो। एक बार तो साजिद खान ने मुझे मैसेजे करके कहा- तुम बिकिनी में काफी हॉट लगती हो। ऐसा तब हुआ था, जब मैं उनसे मिलकर लौटी थी। इसी तरह टैलेंट मैनेजर अनिर्बान ब्ला एक बार मुझे एक 5 स्टार होटल की लॉबी में मिले। उन्होंने मुझसे कहा- यहां मेरा कमरा है, हम चाहें तो अंदर चलकर नेगोशिएट कर सकते हैं।

 

Back to top button