जरा हट के

अल्ट्रासाउंड देखते ही घबरा गई प्रेग्नेंट महिला, जानिए आखिर ऐसा क्या दिखा

एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे यह साबित हो जाएगा की दुनिया में चमत्कार होते है। ब्रिटेन में रहने वाली रेबिका मेलिया प्रेग्नेंट थी। वो उस समय काफी खुश थी। जब महिला रूटिन चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गई।डॉक्टर ने सोनोग्राफी करने के लिए बोला इस काम के लिए महिला तैयार हो गई।

जब डॉक्टर ने बच्चे की स्थिति जानने के लिए सोनोग्राफी की तो रेबिका स्क्रीन देखकर दंग रह गई। दरअसल, स्क्रीन में बच्चा अकेला नजर नहीं आ रहा था। उसके साइड में एक चेहरा भी नजर आ रहा था। उस समय रेबिका ने नर्स का हाथ परड़ लिया और उसको पेट पर ही रहने दिया लेकिन ध्यान से देखने के बाद महिला को समझ आ गया की वे चेहरा किसका था।

रेबिका ने बताया की वो चेहरा मेरी मरी हुई माँ का था वो मुझे आशीर्वाद देने आई थी। मेलिया ने भावुक होकर कहा, ”मैं मेरी मां को बता भी नहीं पाई थी कि मैं प्रेग्नेंट हूं और वो इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी”। जब मैं छह महीने की प्रेग्नेंट थी तब मैंने डॉक्टर के पास जाने के दौरान कहा था कि काश मेरी मां इस वक्त मेरे साथ होती।

बस मेरी मां ने बता दिया है कि वो इस वक्त हमारे साथ है। उसने अपने होने का अहसास हमें दिला दिया है। उसने पेट में अपने होने वाले पोते को भी देख लिया”। रेबिका ने अपनी इस कहानी को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है।

Back to top button