मनोरंजन

अली गोनी ने शेयर किया मजेदार ‘सेंसिबल’ वीडियो, निशाने पर कंगना रनौत

कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना ने एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इंटरनैशनल मीडिया पर भारत की इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों की आलोचना कर रही हैं। दरअसल कंगना ने यह वीडियो कोरोना वायरस के कारण भारत में हो रही मौतों के इंटरनैशनल मीडिया कवरेज पर नाराजगी जाहिर करते हुए शेयर किया है।

कंगना के इस 1 मिनट 53 सेकेंड के वीडियो को काफी लोगों ने पसंद भी किया था और काफी लोगों ने इसकी आलोचना भी की थी। बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी को भी यह वीडियो कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका एडिटेड वर्जन शेयर किया है। इस वर्जन को पुलकित कोचर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें कंगना कुछ बोलती हुई नहीं बल्कि केवल फंबल करती नजर आ रही हैं। अली गोनी ने यह वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है।

वैसे बता दें कि अली गोनी इकलौते टीवी स्टार नहीं है जो कंगना की आलोचना करते हैं। इससे पहले नकुल मेहता, हिमांशी खुराना, राखी सावंत जैसे कई सिलेब्रिटीज खुलकर कंगना रनौत की आलोचना कर चुके हैं। किसान आंदोलन का विरोध करने के लिए भी काफी टीवी स्टार्स ने कंगना रनौत की आलोचना की थी। तब कंगना ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। हालांकि बाद में कंगना ने उन्हें डिलीट भी कर दिया था।

Back to top button