मायानगरी

अलीगढ़ मासूम हत्या कांड पर गुस्से में बॉलीवुड, सेलेब्स बोले- दरिंदो को मिले सजा-ए-मौत

यूपी के अलीगढ़ में हुई महज़ ढाई साल की बच्ची की हत्या ने लोगो को होश उड़ा दिए. इस हत्या ने रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.  इस हत्या से  पूरे देश में इस घटना को लेकर गुस्सा भरा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है. कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है. नि:शब्द.

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने लिखा- माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो.

वही इस हत्या पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है. उसके शरीर को विकृत कर दिया. बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया. दोषी को फांसी मिलनी चाहिए. कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

फिल्म जगत के जाने माने  एक्टर अनुपम खेर ने भी मासूम बच्ची की हत्या पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है. ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है. आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए. इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है. मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं.

अलीगढ़ में बच्ची की हत्या ने झकझोर दिया बड़ों का दिल, इंस्पेक्टर सहित पांच निलंबित

यूपी के अलीगढ से सामने आया है यहाँ पैसो के लेन-देन के विवाद में महज ढाई साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या किए जाने से पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। दो मई को ढाई साल की बच्ची का क्षत विक्षत शव कूड़े के ढेर में मिलने से हड़कंप मच गया था। यह मामला गुरुवार को उस समय फिर सुर्खियों में आ गया जब सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग ने जोर पकड़ा.इस हत्या को लेकर आम आदमी से लेकर फिल्मी सितारे तक इस दरिंदगी पर अपने गुस्से का इजहार किया है.अब अलीगढ़ से लेकर पूरे देश में सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं

Back to top button