क्राइममनोरंजन

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई और गोवा के ज्वाइंट ऑपरेशन ने एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गोवा में ड्रग्स बरामद करने के बाद गिरफ्तार किया है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े उस ऑपरेशन की अगुवाई कर रहे थे, जो ड्रग पेडलर्स और अवैध पदार्थों के सेवन और वितरण में शामिल लोगों को निशाना बनाने और पकड़ने के लिए शुरू किया गया था। एनसीबी के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि यह तीसरा मामला है जिसमें जांच एजेंसी अगिसिलोस के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आया था।

दो हफ्ते की रिमांड में भेजा गया
समीर ने मीडिया को बताया “हमने उसे शुक्रवार को गोवा में ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया है जो ड्रग तस्करों को निशाना बनाने और पकड़ने के लिए था। अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स के खिलाफ अब तीन एनसीबी मामले हैं। उन्हें अक्टूबर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। दूसरा नाइजीरियाई कोकीन का मामला था और अब यह उनके खिलाफ तीसरा है। वानखेड़े ने यह भी पुष्टि की कि अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को अदालत में पेश किया गया था और अब उन्हें दो हफ्ते की रिमांड में भेज दिया गया है।

एनसीबी ने ट्रैक की ड्रग पैडलर्स की चेन
एनसीबी के अनुसार अगिसिलाओस ड्रग्स सप्लाई करता था। एजेंसी ने कथित तौर पर उसकी सप्लाई चेन को ट्रैक करने के कुछ सबूत भी बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 30 साल के अगिसिलाओस अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े हैं। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स भारत में काफी समय बिताता था और मार्केटिंग से भी जुड़ा था।

ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आया था
अगिसिलाओस साउथ अफ्रीकी नागरिक है​​। एनसीबी ने पिछले साल अगिसिलाओस के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की थी। ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आया था। ड्रग्स केस में एनसीबी पिछले साल अगिसिलाओस से पहले 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी.

Back to top button