मायानगरी

फैली हुई है अर्जुन कपूर के साथ चर्च वेडिंग की खबर, मलाइका अरोड़ा ने अब तोड़ी चुप्पी

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस कपल को आए दिन पार्टी करते हुए मीडिया ने अपने कैमरा में कैद किया है. हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि ये इस साल शादी करेंगे. अटकलें तो उनके चर्च वेडिंग की भी है. मलाइका ने अपनी चर्च वेडिंग के बारे में चुप्पी तोड़ी है.

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने पहली बार अर्जुन कपूर संग चर्च में शादी करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. चर्च वेडिंग से जुड़ा सवाल पूछने पर मलाइका जोर से हंसते हुए कहती हैं ये सब खबर मीडिया ने बनाई है. उन्होंने कहा- ”अर्जुन कपूर के बारे में भी खबरें मीडिया की बनाई हुई हैं.” मलाइका ने ये भी कहा कि वो तलाक के बाद अकेले नहीं रहना चाहती थीं. उन्होंने कहा- हर कोई रिलेशनशिप में रहना चाहता है.

मलाइका ने कहा , ‘मुझे लगता है सभी जिंदगी में आगे बढ़कर प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं. कोई ऐसा जिसके साथ वह तालमेल बैठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया.’

उन्होंने अरबाज के साथ तलाक के बारे में कहा कि बहुत लोगों ने उन्हें मना किया था लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग रही. मलाइका ने यह भी कहा कि वह अपने फैसले से काफी खुश है.

Back to top button