मनोरंजन

अरबाज़ की जिंदगी से मलाइका को निकालने के लिए ऐसी हरकत की थी जॉर्जिया, जानकर यकीन नहीं होगा !

बी-टाउन में जहां सेलेब्स अपने रिलेशनशिप को मीडिया से दूर रखते हैं। ऐसे में अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लगातार शो ऑफ करते देखे जा रहे हैं। अरबाज और जॉर्जिया को साथ में करीब एक साल हो गया है।ऐसे में दोनों अपनी पब्लिक अपीयरेंस देने से नहीं कतराते। इतना ही नहीं अरबाज खुले तौर पर कहते हैं कि उनके पास इस वक्त छिपाने के लिए कुछ भी नहीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज यह भी कहते हैं कि जॉर्जिया इस वक्त उनकी लाइफ में हैं।अरबाज और जॉर्जिया को लेकर खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि अभी शादी की तारीख आना बाकी है।

बता दें, अरबाज और मलाइका अरोड़ा को अलग हुए काफी वक्त हो चुका है।साल 1998 में अरबाज और मलाइका शादी के बंधन में बंधे थे। अरबाज और मलाइका का 15 साल का बेटा भी है-अरहान। साल 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। दरअसल, अरबाज खान का जब से मलायका अरोड़ा से तलाक हुआ है उसके बाद से वे जॉर्जिया के साथ नजर आ रहे थे।

एक रिपोर्ट में मलाइका से अपना रिश्ता टूटने पर अरबाज ने कहा था, ‘लोग एडजेस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज के साथ बहुत सारी चीजें अपनी जिंदगी में करते हैं। चाहे वह रिलेशनशिप हो या फिर शादी, हमें ये विश्वास होना चाहिए कि हम इसे निभा लेंगे। लेकिन इंसान ज्यादा की इच्छा रखता है। मैं खुश हूं।

अरबाज ने आगे कहा- ‘परफेक्शन एक ऐसी चीज है जिसे हम हमेशा पाना चाहते हैं। यह ऐसा है जिसके लिए आपको हर दिन मेहनत करनी पड़ती है ताकि यह आपके साथ हमेशा रहे। यही रिलेशनशिप में भी होता है। मैंने 21 साल यही ट्राय किया। लेकिन मैं इसमें सफल नहीं हो पाया पर ठीक है। ज्यादातर लोग तो यह भी ट्राय नहीं करते।

बता दे की अरबाज़ खान से अलग होने के बाद खबरे आ रही है की मलाइका जल्द ही अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ शादी कर सकती है, इन दोनों के बीच अफेयर काफी समय से चल रहा है, और खबरे तो यहाँ तक है की इन दोनों के अफेयर की वजह से ही  अरबाज़ और मलाइका अलग हुए है।

Back to top button