ख़बरमायानगरी

अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर की घुमक्कड़ी, साथ में दिखे मशहूर एक्टर?

ऋषि कपूर और अनुपम खेर
 

अमेरिका में इलाज करा रहे 65 साल के ऋषि कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने दोस्त अनुपम खेर के साथ मैनहट्टन की सड़कों पर घूमते दिखाई दे रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि ऋषि पहले से कुछ कमजोर दिखाई दे रहे हैं। ऋषि कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है-

न्यूयॉर्क, मैनहट्टन. खेर फ्री या फिर केयर फ्री। दोपहर को मैडिसन एवेन्यू पर कलीग और पुराने दोस्त अनुपम खेर के साथ।

ऋषि कपूर और अनुपम खेर
 

अनुपम खेर ने भी यही वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है-

प्रिय ऋषि कपूर मैनहट्टन की सड़कों पर आपसे मिलना और आपके साथ वक्त बिताना रोमांचकारी रहा। आप वाकई बहुत ही अच्छे, मनोरंजक, बातचीत करने वाले इंसान हैं। आपसे फिल्मों के मैजिक और जरूरत पर बात करना अच्छा लगा।

ऋषि कपूर की बीमारी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा थी कि वे थर्ड स्टेज के कैंसर से जूझ रहे हैं। हालांकि, ऋषि के बड़े भाई रणधीर ने इस बात से इनकार किया था। रणधीर का कहना था कि अभी तक डॉक्टर्स ने भी उनके टेस्ट नहीं किए हैं। ऐसे में कैंसर की बात सिर्फ अफवाह है।

ऋषि कपूर 29 सितंबर से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। इस बीच 1 अक्टूबर को उनकी मां कृष्णा राज कपूर का कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। लेकिन वे उन्हें अंतिम विदाई देने तक नहीं पहुंच सके। यहां तक कि उनकी पत्नी नीतू और बेटा रणबीर भी मुंबई नहीं आ सके थे। सिर्फ बेटी रिद्धिमा कृष्णा राज को आखिरी विदाई देने पहुंची थीं।

Back to top button