मनोरंजन

अभ‍िनव कोहली ने पलटी श्वेता तिवारी की बाजी, CCTV फुटेज के जवाब में नया वीडियो शेयर किया!

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। हर बार नए दावे, बयान और सुबूतों के साथ दोनों ही बार-बार सुर्खियों में आ जाते हैं। ताजा मामला वीडियो फुटेज का है। पहले श्वेता ने सीसीटीवी फुटेज शेयर कर सच सामने लाने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी, अब अभिनव ने करीब सवा घंटे के लाइव सेशन के दौरान यह दावा किया है कि रेयांश उनसे डरता नहीं बल्कि वह अपनी मां के पास ही नहीं जाना चाहता था।

अभिनव ने पलटी श्वेता की बाजी
अभिनव ने वीडियो में रेयांश के अपने साथ कई और क्लिप शेयर की हैं। अभिनव का कहना है कि श्वेता को कोरोना हुआ था तब रेयांश उनके ही पास था, और जब पुलिस लेने आई तो वह अपनी मां के पास जाने से इंकार करता रहा। अभिनव ने बताया कि ये वीडियो फुटेज 16 अक्टूबर 2020 के हैं। अभिनव ने कहा कि जिस वीडियो में वे श्वेता से रेयांश को छीनते दिख रहे हैं, और फिर श्वेता गिर जाती हैं। दरअसल उस वक्त श्वेता खुद बैठी थीं और अगर वह बच्चा छीनकर ले जाते तो वह इतना आराम से कैसे चल रहीं थीं।

इसलिए सामने आए अभिनव
पति अभिनव कोहली से चल रहे विवाद के बीच श्वेता तिवारी ने अपनी सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज शेयर किए थे। जिसमें अभिनव श्वेता के हाथों से बेटे रेयांश को छीनते हुए नजर आ रहे थे। श्वेता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए केपटाउन में हैं, लेकिन उन्होंने ये वीडियोज शेयर करते हुए लिखा था कि अभिनव की इसी हरकत की वजह से मेरा बेटा उससे डर गया है।

Back to top button