जरा हट के

अभिशाप नहीं है मोटापा, कमा सकते हैं करोड़ों रुपये, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान !

आपको हम बता दे कि कभी कभी किसी भी व्यक्ति की कमजोरी ही उसकी अगर सबसे बड़ी ताकत बन जाए तो इस संसार में उसे कामयाब होने से कोई भी नहीं रोक सकता है! आपको हम बता दे की ज्यादातर देखा गया है ! किसी भी लड़की के लिए उसका मोटापा किसी अभिशाप से कम नहीं होता है! लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में आपको बताने जा रहे है ! जिसने अपने मोटापा की ही अपने जीवन का हिस्सा बना लिया है !

आपको जानकारी के लिए बता दे की वह लड़की अब अपने मोटापे को वरदान मानने लगी है ! इन तस्वीरो में जो लड़की आप को दिखाई पड़ रही है ! उसका नाम बाबी है और उत्तर पूर्व अमेरिका के पेंसिल वानिया की रहने वाली है ! इस महिला की उम्र 43 साल की है और इसका वजन 222 किलो हो चूका है!

बाबी इस समय केवल सलाद ही खाती है ! बाबी के हिप्स बहुत ही बड़े है जो कि 8 फिट परिधि में है! बाबी के शरीर के आगे बड़े बड़े सामान भी छोटे लगते है ! फ़िलहाल बाबी दुनिया की सबसे बड़े हिप्स वाली मॉडल बनने की तैयारी कर रही है !

आपको जानकारी के लिए बता दे की मोडल होने के अलावा वह वेब गर्ल भी है! इंटरनेट पर इनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गयी की इंटरनेट पर इन्हे देखने के लिए पैसे देने पड़ते है ! और महीने का लगभग 2-3 लाख रुपया तक कमा लेती है! बाय को दुनिया में सभी लोग पहचानते है इसलिए वह बहुत ही खुश है!

Back to top button