ख़बरखेल

अब रोहित के बेडरूम में घुस गए चहल, रीतिका बोलीं- मैंने हार कबूल की

पिछले कुछ दिन से रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच एक खेल चल रहा है. रोहित जहां भी जाते हैं, चहल उनके साथ होते हैं. इसको लेकर इंस्टाग्राम पर चहल और रोहित की पत्नी रितिका सजदेह के बीच हंसी-मजाक भी होता रहता है. दोनों के बीच इस मजेदार नोंकझोक की शुरुआत तब हुई थी जब विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच के दौरान एक फैन ने रोहित को किस करने की कोशिश की थी.

चहल ने इंस्टा पर रितिका को टैग करते हुए पूछा था, ‘भाभी जी, ये क्या हो रहा है.’ उसके बाद रोहित ने एक वीडियो इंस्टा पर पोस्ट किया था, जिसमें चहल भी उनके साथ थे. इसके नीचे भी चहल ने रितिका को टैग करते हुए लिखा, ‘भाभीजी देखिए मैं हर जगह हूं.’

अब रोहित के लगातार दूसरे वीडियो में भी चहल उनके साथ उनके बेडरूम में दिख रहे हैं. रोहित ने ये वीडियो इंस्टा पर पोस्ट किया था और इसमें अपने साथी ओपनर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा धवन को उनके नए प्रोडक्ट की शुरुआत पर शुभकामनाएं दे रहे हैं. वीडियो में चहल भी रोहित के साथ उनके बेडरूम में हैं और वह भी धवन और उनकी पत्नी को शुभकामनाएं देते हैं.

 

चहल को एक बार फिर से रोहित के साथ देख कर फैंस मजे लेने से नहीं चूके. यही नहीं, धवन की पत्नी आयशा भी चहल और रितिका की टांग खींचने से नहीं चूकी. आयशा ने रोहित की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह सबसे शानदार था. रितिका रोहित के साथ चहल क्या कर रहा है. मुझे चिंता हो रही है.’ इस पर चहल ने जबाव देते हुए लिखा, ‘भाभी जी आप भी.’

 

इसके बाद रितिका ने आयशा को जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं तो अब हार मान चुकी हूं. वह पूरी तरह फंस चुकी है.’

 

चहल और रितिका की यह प्यारी सी देवर-भाभी की नोंकझोक फैंस को बहुत पसंद आ रही है. ना तो चहल रितिका की टांग खींचने का कोई मौका छोड़ रहे हैं और ना ही रितिका अपने मजेदार जबावों से चहल की बोलती बंद करने से चूक रही हैं.

Back to top button