गैजेट ज्ञान

अब खत्म होगी WHATSAPP की यह समस्या, जल्द आएगा नया फीचर

इन दिनों लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म whatsapp नए-नए फीचर पर तेजी से काम किए जा रहा हैं. वहीं अब खबर हैं कि जल्द ही वह एक नया फीचर लाएगा. फिलहाल whatsapp के कुछ ऐसे फीचर हैं, जिसे रोल आउट कर दिया है और कुछ whatsapp के बीटा वर्शन पर टेस्टिंग के लिए जारी कंपनी द्वारा किए जा चुके हैं. 

आपको बता दें कि हालांकि अब whatsapp कन्सेक्युटिव वॉइस मैसेज की टेस्टिंग कर रहा है, जिसके तहत यूजर्स द्वारा लगातार भेजे गए वॉइस मैसेज ऑटोमेटिक प्ले होने लगेंगे. व्हाट्सएप के फीचर पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट की माने तो व्हाट्सएप इस फीचर की टेस्टिंग बीटा वर्जन 2.18.362 पर कर रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह आगामी फीचर तब काम करेगा जब दो या दो से ज्यादा वॉइस मैसेज एक साथ व्हाट्सएप पर आएंगे. व्हाट्सएप इन सभी वॉइस मैसेज को उनके क्रम में ऑटोमेटिक प्ले कर देगा. इससे यूजर्स को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. लेकिन शर्त यह है कि यूजर को कम से कम एक वॉइस मैसेज खुद प्ले करना होगा.हर वॉइस मैसेज के खत्म होने पर व्हाट्सएप एक छोटी सी टोन प्ले करेगा, इसके बाद ऑटोमेटिक दूसरे वॉइस मैसेज भी प्ले होने लगेंगे. 

Back to top button