जिंदगी

अपने प्राइवेट पार्ट से परेशान है ये लड़की, फेसबुक पर दुनिया से मांगी मदद

आजकल लड़कियां अपने फिगर को अच्छा रखने के लिए कई तरह के तरीके अपनाती हैं. लड़कियां एक्सरसाइज से लेकर महंगी दवाइयों का सहारा लेती हैं. कई लड़कियां तो ऐसी होती हैं जो अपने फिगर को सुडौल बनाने के लिए ऑपरेशन तक करवाती हैं. आपने देखा होगा आजकल लड़कियां सेक्सी दिखने के लिए अपने अपने प्राइवेट पार्ट्स की सर्जरी करवाती हैं. कभी कभी लड़कियों की ये समस्या उनके लिए परेशानी बन जाती है. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो अपने प्राइवेट पार्ट से छुटकारा पाना चाहती है.

(Image Source : Patrika)

ये लड़की पाना चाहती है अपने प्राइवेट पार्ट से छुटकारा… 

स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की लड़की जैस्मिन व्लासी अपने बड़े ब्रैस्ट को लेकर बहुत परेशान है और उसके लिए ये एक चिंता का विषय बन चुका है. जैस्मिन हमेशा ये सोचती है कि वो अपनी बड़ी ब्रैस्ट को कैसे कम करे. काफी दिनों तक परेशान होने के बाद अपनी इस समस्या को लेकर डॉक्टर के पास गई. जैस्मिन किसी भी कीमत पर अपनी बड़ी ब्रैस्ट से छुटकारा पाना चाहती है.

डॉक्टर्स ने बताया कि…

जब जैस्मिन डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने बताया कि ब्रैस्ट रिडक्शन के जरिये बड़ी ब्रैस्ट की समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था. इस सर्जरी को करने के लिए पूरे 7000 पाउंड यानि 6 लाख रूपये लगने थे. जस्मिने  इतने पैसे सुनकर परेशान हो गई क्योंकि उसके पास इतने पैसे नहीं थे. ऐसे में जस्मिने ने अपनी इस परेशानी के हल के लिए फेसबुक का सहारा लिए.

(Image Source : Patrika)

फेसबुक पर लोगों से मांगी मदद…

जैस्मिन ने फेसबुक पर पेज बनाकर अपनी सर्जरी के लिए फंडिंग की मदद मांगी. जैस्मिन ने फेसबुक पर लोगों को अपनी समस्या बताई. उसने बताया कि 13 साल की उम्र से ही वो इस समस्या को झेल रही है और लोग उसे अजीब ढंग से देखते हैं. जैस्मिन अपनी बड़ी ब्रैस्ट से इतनी परेशान हो गई थी कि वो घर से बाहर निकलने में भी असहज महसूस करती थी. जैस्मिन ने ठान लिया था कि वो अपनी इस समस्या से निजात पायेगी जिसके लिए उसने फेसबुक का सहारा लिया.

Back to top button