ख़बरजरा हट के

अनोखी परंपरा: अनजान के साथ संबंध बनाने से पूरी होगी मनचाही मुराद!

आपने देश-विदेश की कई अनोखी परम्पराओं के बारे में तो सुना ही होगा, जो कि हमारे समाज में कई सदियों से चली आ रही हैं और लोग आज भी उनका अनुसरण करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अनोखी परंपरा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें अनजान व्यक्ति के साथ संबंध बनाने से आपकी मनचाही मुराद पूरी होती हैं। तो आइये जानते हैं इस अनोखी परंपरा के बारे में।

इंडोनेशिया के बाली द्वीप में भी एक ऐसा ही त्योहार मनाया जाता है, जिसकी रस्मों को सुन कर आप चौंक जाएंगे। यहां पर पॉन नामक त्योहार मनाया जाता है, जो छुट्टियों के दौरान होता है। इस पर्व के दौरान आपको एकदम से अनजान साथी के साथ सेक्स करना होता है।

इस पवित्र भूमि पर अनजान साथी के साथ सेक्स करने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं। साथ ही निजी जीवन में भी उनके परिवार में खुशियां बनी रहती हैं। हैरान कर देने वाली बात ये है कि इसमें आपको अनजान साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने होते हैं। यह पर्व एकसाल में सात बार मनाया जाता है। हर बार आपका साथी पुराना वाला ही होना चाहिए, तभी इस सेक्स फेस्टीवल के फायदे होंगे।

इसके साथ ही इस पर्व के दौरान आपको कई नियमों का पालन करना होता है। इस फेस्टीवल में जाकर ही एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं और फिर सहमति से शारीरिक संबंध बनाते हैं। नियमों के तहत आपको पर्व के हर पवित्र योग के मौके पर नये-नये साथी खोजने होंगे और उनके साथ संबंध बनाने होंगे।

Back to top button