छोटा पर्दा

अनूप जलोटा को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट से बढ रही जसलीन की नजदीकियां, देखिए सबूत

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद एक बार फिर से मॉडल जसलीन सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वो अपने गुरुजी अनूप जलोटा से संबंध की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं, दरअसल बिग बॉस-12 के फिनाले की खबरों के बीच जसलीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो बिग बॉस में उनके साथी कंटेस्टेंट रहे देवाशीष मिश्रा के साथ नजर आ रही हैं।

देवाशीष के साथ अच्छी बॉन्डिंग


बिग बॉस-12 में अगर सबसे ज्यादा सुर्खियां किसी ने बटोरी तो वो नाम जसलीन और अनूप जलोटा का है, हालांकि शो से बाहर निकलने के बाद अब जसलीन की नजदीकियां देवाशीष मिश्रा के साथ बढ रही है, शो के दौरान भी दोनों की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, अब ये दोस्ती पर्दे के पीछे भी कायम है।

सोशल मीडिया पर वायरल


ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अब जसलीन अनूप जलोटा से आगे बढ इनसे नजदीकियां बढा रही हैं, हालांकि देवाशीष के साथ जब जसलीन को स्पॉट किया गया, तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिये, क्योंकि बिग बॉस के घर में भी अनूप जलोटा के बाहर निकलने के बाद जसलीन शिव के करीब रही थी।

फिनाले में नहीं हुई शामिल
दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही मॉडल जसलीन मथारु फिनाले एपिसोड के मेहमानों की सूची में शामिल नहीं थी, जसलीन के साथ ही शिवाशीष, सौरव,रोश्मि, अनूप जलोटा और कीर्ति भी फिनाले की शाम का हिस्सा नहीं बने, इस सीजन को दीपिका कक्कड़ ने जीता, तो श्रीसंथ रनरअप रहे।

अनूप जलोटा से रिश्ता
आपको बता दें कि बिग बॉस-12 के घर में एंट्री लेते समय जसलीन ने कहा था कि वो पिछले ढाई साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं, दोनों रिलेशनशिप में हैं, इस खबर ने उन्हें रातों-रात चर्चित बना दिया, हालांकि शो से बाहर निकलने के बाद अनूप जलोटा और खुद जसलीन ने भी कहा कि उन्होने मजाक में ऐसी बात कही थी, जबकि भजन सम्राट ने उनकी कन्यादान करने की इच्छा जाहिर की।

Back to top button