उत्तर प्रदेशख़बर

अध्यक्ष से बोली बीजेपी नेता- जब आपके चेलों के स्क्रीनशॉट दिखाऊंगी तब उड़ेंगे होश

उत्तर प्रदेश में बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय इन दिनों अपनों से ही परेशान हैं. दरअसल बीते दिनों उनके गृहजिले चंदौली में जितेन्द्र पांडेय को भाजयुमो का जिलाध्यक्ष बनाया गया. इस चयन के बाद लगातार उनके खिलाफ आवाज उठाने वाली पार्टी की मुस्लिम महिला नेता को निष्कासित कर दिया गया. अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को अल्पसंख्यक मोर्चा के काशी प्रांत की उपाध्यक्ष रहीं इकरा अनवर खान ने खुलकर निशाने पर ले लिया है.

पार्टी से निकाले जाने के बाद इकरा खान ने फेसबुक पोस्ट करके सांसद महेन्द्र नाथ पांडेय के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इकरा अहमद खान ने लिखा है कि आप मेरा निष्कासन करके मेरी आवाज को दबाने का काम कर रहे हैं. लेकिन इस गलत फहमी में मत रहिएगा कि आप मुझे चुप करा देगे. मेरी आवाज बुलंद होती रहेगी.

इकरा ने एक और पोस्ट में लिखा है कि यह पांडेय जी अपने जिन शागिर्दों के दम पर घमण्ड में जी रहे हैं, इन्हीं शागिर्दों के ऐसे-ऐसे स्क्रीनशॉट्स मैंने रखे हैं, जिस दिन मीडिया के सामने लाउंगी तब यह और इनके गुर्गे सोचेंगे कि धरती फटे और उसमें समा जाएं.

दरअसल जिस नेता के भाजयुमो अध्यक्ष बनाए जाने से इकरा अहमद खान नाराज हैं, वो सपा के पुराने करीबी थे. लेकिन सूबे में भाजपा सरकार आते ही जितेन्द्र पांडेय ने पाला बदला और बीजेपी के हो गए. जितेन्द्र देखते ही देखते प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय के करीबी बन गए और उन्हे भाजयुमो का जिलाध्यक्ष बना दिया गया. तब से ही इनके चयन पर इकरा अहमद खान सवाल उठा रहीं थी जिसके चलते उनको बीजेपी से रुख्सत कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button