मनोरंजन

अदनान सामी का दावा- ‘खाने को लेकर मुझसे बहस ना करना, मैं अजवाइन खाकर..’

भारत की नागरिकता ले चुके पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी एक समय जरूरत से ज्यादा मोटे हो गए थे। हालांकि कड़ी मेहनत के बाद अदनान ने पूरी तरह से अपना रूप बदल लिया है। हाल में अदनान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी भारी-भरकम नजर आ रहे हैं।

सिंगर अदनान सामी ने अपने बीते दिनों की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जब वह बहुत ज्यादा वजन बढ़ने की समस्या से जूझ रहे थे। सामी ने कहा कि वह उस समय बहुत खाना खाते थे और इसके कारण ही उनका वजन इतना ज्यादा बढ़ गया था। हालांकि अब सामी 230 किलो वजन से 75 किलो पर पहुंच गए हैं। सामी ने यह ट्वीट एक यूजर की प्रतिक्रिया को लेकर किया है, जिसने उनकी पत्नी रोया सामी खान द्वारा बनाई गई निहारी पर प्रतिक्रिया दी थी।

यूजर ने लिखा था, ‘बहुत ज्यादा तेल, यह निहारी की तरह नहीं दिख रहा है लेकिन आप इसे निहारी बोलने के लिए आजाद हैं क्योंकि यह आपकी पसंद है।’ इसका जवाब देते हुए सामी ने अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘रियली? क्या आप इस बेहद मोटे व्यक्ति को देख रहे हैं? यह मैं ही था। मैं अजवाइन खाकर ऐसा नहीं हुआ था बल्कि बहुत ज्यादा खाने से ऐसा हो गया था। मुझ से खाने को लेकर कभी बहस न करें, क्योंकि मैंने इस पर बहुत रिसर्च की है और बहुत खाया है। निहारी में हमेशा बहुत सारा घी होता है।’

वैसे बता दें कि अदनान सामी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। दरअसल पाकिस्तानी नागरिकता छोड़कर भारत की नागरिकता लेने के कारण अक्सर पाकिस्तानी ट्रोल उन्हें निशाने पर लिए रहते हैं। हालांकि अदनान भी उन्हें तीखा जवाब देते रहते हैं।

Back to top button