ख़बरधर्म

अच्छे दिन आए छप्पर फाड़, आपकी राशि क्या है?

 

इस बार की नवरात्रि और दिवाली कुछ विशेष राशि के लोगो के लिए बहुत ख़ास साबित होने वाली हैं. दरअसल इस साल नवरात्रि से लेकर दिवाली तक कुछ राशियों के गृह नक्षत्र बड़ी ही अच्छी पोजीशन में हैं. ऐसे में इसका सीधा लाभ उन्हें धन के रूप में मिलने के योग बन रहे हैं. इस दौरान इन राशि वाले लोगो की चांदी ही चांदी होने वाली हैं. वैसे तो नवरात्रि और दिवाली का दिन वैसे ही शुभ होता हैं लेकिन इन राशि वालो को अपने अच्छे भाग्य का कुछ एक्स्ट्रा लाभ मिलने वाला हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी हैं वे राशि जिसे धन लाभ होने के योग हैं.

मेष राशि: इस राशि के लोगो को धन अर्जित करने के कई नए अवसर प्राप्त होने वाले हैं. यदि आप स्टूडेंट हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए काफी उत्तम हैं. वहीँ जो लोग पहले से नौकरी कर रहे हैं और किसी बड़ी कंपनी में शिफ्ट करना चाहते हैं उनके लिए भी ये समय शुभ रहेगा. बिजनेस वालो की बात करे तो इन्हें इस दौरान काफी ज्यादा धन लाभ होने वाला हैं. आपकी बिक्री में या बिजनेस में तेज़ी से उछाल आ सकता हैं. जो लोग नया बिजनेस खोलने की सोच रहे हैं या वर्तमान बिजनेस को ही और बड़ा करना चाहते हैं उनके लिए भी नवरात्रि और दिवाली का समय शुभ रहने वाला हैं.

कर्क राशि:
इस राशि के लोगो को अपनी किस्मत के बल पर घर बैठे पैसो की आमदनी होने वाली हैं. इस दौरान आपके पास कई ऐसे मौके आएँगे जो आपको भविष्य में और भी ज्यादा पैसा कमाने के अवसर प्रदान करेंगे. इस राशि के लोगो को नवरात्रि में लक्ष्मी जी की आराधना करना चाहिए. इस दौरान लक्ष्मी जी कर्क राशि पर मेहरबान रहने वाली हैं. ऐसे में इनकी पूजा कर आपको जल्दी और अधिल लाभ मिलेगा.

कन्या राशि: इस राशि के लोगो को नवरात्रि और दिवाली के दिनों में कहीं पैसा निवेश करने के बारे में सोचना चाहिए. कोई प्रॉपर्टी खरीदना हो, कोई बिजनेस शुरू करना हो या पैसो से सम्बंधित और कोई भी काम हो वो आप इस समय में जरूर करे. आप पाएंगे कि इस दौरान आपके द्वारा खर्च किए गर पैसो का फल आपको जल्दी मिलने लगेगा.

धनु राशि: इस राशि के जातक नवरात्रि और दिवाली में धन से सम्बंधित जो भी काम करेंगे उसमे आपका भाग्य खूब साथ देने वाला हैं. आपको किसी करीबी की वजह से इस दौरान धन लाभ होने कि सम्भावना हैं. ऐसे में आप अपने सभी करीबी लोगो से मेलजोल बड़ा कर रखे. आपको उनकी वजह से बहुत बड़ा लाभ होने के पुरे योग हैं.

कुंभ राशि: इस राशि के लोग थोड़ी सी मेहनत करने पर ढेर सारा धन कमा सकते हैं. कुंभ राशि वालो की धन के मामल में किस्मत तो अच्छी हैं लेकिन इन्हें बस थोड़ा सा प्रयास करना होगा. फिर आपके सभी रास्ते अपने आप भी खुलने लगेंगे. साथ ही आप इस नवरात्रि में माता रानी के नाम का व्रत रखिए आपको बहुत लाभ मिलेगा.

Back to top button