जिंदगी

अगर संभोग से पहले महिलाएं कर लें ये तैयारी, तो वो हमेशा आपके गुलाम बने रहेंगे

सेक्‍स के दौरान दो लोगों के बीच परस्‍पर सहयोग और शांत वातावरण दोनों का होना बहुत ही आवश्‍यक है। लेकिन ऐसा कई बार देखा जाता है कि सेक्‍स के दौरान किसी विघ्‍न के वजह से आपके साथी का ध्‍यान भटक जाता है और वो सेक्‍स से मूंह मोड़ लेता है। ऐसा होना न केवल आपके साथी के लिए परेशानी का सबब है बल्कि इसका बुरा असर आपके सेक्‍स लाईफ पर भी सीधा पड़ता है।
लेकिन घबराईये मत, हम आपके लिए 10 ऐसे बेहतरीन उपाय लेकर आयें हैं जिसका अनुपालन कर आप अपने सेक्‍स लाईफ को और भी शानदार बना सकतें हैं। गौरतलब हो कि यह लेख मुख्‍यरूप से महिलाओं के लिए है। यानी की अब, जब भी आप सेक्‍स करने जायें तो इन 10 टिप्‍सों से खुद को तैयार कर लें। आइये तस्‍वीरों के माध्‍यम से जानते हैं उन खास 10 उपायों के बारे में।
1. अंडरआर्मस को करें साफ
अंडरआर्मस को करें साफ
सेक्‍स करने से पूर्व आपको अपने साथी के लिए पूरी तरह से तैयार होना बेहद जरूरी है, इसके लिए सबसे पहले आप अपने शरीर को बालों से मुक्‍त जरुर करें। क्‍योंकि पुरूषों को यह सबसे ज्‍यादा आ‍कर्षित करती हैं। इसके लिए आप सबसे पहले अपने अंडरआर्म को साफ करना ना भूलें।
2. वैक्‍स का भी करें प्रयोग
वैक्‍स का भी करें प्रयोग
जैसा कि हमने आपको पूर्व में बताया कि पुरूषों को बालों से रहित महिलायें ज्‍यादा पसंद आती हैं। तो यदि आपके पैरो-हाथों पर ज्‍यादा बाल हों तो उन्‍हें वैक्‍स करना ना भूलें। यह काम आप खुद अपने घर या फिर पार्लर में भी करा सकती हैं।
3. चेहरे की सफाई
चेहरे की सफाई
दिन भर की भाग दौड़ के बाद चेहरे का डल हो जाना आम बात है। इसके लिए सेक्‍स करने से पूर्व यदि आपको अपने साथी को ज्‍यादा सहयोग करना है तो अपने चेहरे को ठीक प्रकार से साफ करना ना भूलें। आप घर में ही फेस पैक आदि का प्रयोग कर इसके लिए तैयार हो सकती है।
4. शरीर को भी करें साफ
शरीर को भी करें साफ
सेक्‍स दो शरीरों के मिलन से ही पूरा होता है, और यदि आप चाहतीं हैं कि आपका साथी बेड पर पूरी तरह संतुष्‍ट हो तो आपके शरीर का साफ होना बेहद आवश्‍यक है। नहाने से पूर्व एक बार अपने शरीर पर देख लेवें कि कहीं कोई गंदगी आदि तो नहीं। इसके लिए त्‍वचा को कोमल बनाने के लिए क्रिम आदि का प्रयोग करें। याद रखें कि कोमल त्‍वचा सेक्‍स को और भी शानदार बना देती है।
5. बालों को ठीक से साफ करना
बालों को ठीक से साफ करना
आपको बता दें कि सेक्‍स के दौरान पुरूष सबसे ज्‍यादा साथी के बालों से ही खेलता है, और किसी भी महिला की सबसे बड़ी खुबसूरती उसके लंबे और मुलायम बालो में ही छिपी होती है। नहाते वक्‍त अपने बालों में ठीक प्रकार से शैम्‍पू करें।
6. बालो को संवारना
बालो को संवारना
नहाने के बाद बालों को ठीक प्रकार से सुखा कर उन्‍हें कुछ देर के लिए खुला छोड़ दें। यदि जरूरत हो तो बाद में उन्‍हें बांध लें जैसा कि आपके साथी को पसंद हो। कुछ पुरूषों को खुले बाल पसंद होते हैं और कुछ को बंधे हुए।
7. अन्‍डर गार्मेंट्स का चयन
अन्‍डर गार्मेंट्स का चयन
अंडर गार्मेंट्स का चयन भी इस तैयारी का एक महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा है। आप ऐसे अंडर गार्मेंट्स को चुने जो कि आपके साथी को पसंद हो। मसलन उनका आकार, और रंग आदि।
8. थोड़ा बहुत श्रृंगार
थोड़ा बहुत श्रृंगार
वैसे तो सेक्‍स के दौरान बहुत ज्‍यादा मेक-अप मन भटकाव का कारण बनता है। लेकिन कुछ जरूरी श्रृंगार करना जरूरी है जैसे होठों पर लिप्‍स्‍टीक और उंगली पर नेल पॉलिस आदि। यकिन मानिए ये आपके साथी को पूरी गर्मजोशी से भर देंगे।
9. शुरूआती दौर में
शुरूआती दौर में
जब आपका साथी शुरूआती दौर में हो तो उस दौरान भी कुछ तैयारी करनी जरुरी होती है। इस दौरान आप अपने साथी के अगले स्‍टेप्‍स के लिए पूरी तरह तैयार रहें और उनका पूरा सहयोग करें।
10. पूरा सहयोग
पूरा सहयोग
इस दौरान आप अपने साथी का पूरा सहयोग करें। कोशिश करें उन्‍हें वो सब करने जो वो करना चाहतें हैं।
Back to top button