खेल

अक्षर के सामने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज का टोटल सरेंडर, कैच लेकर पंत ने ऐसे मनाया जश्न – देखें Video

Ind Vs Eng 3rd Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है. इंग्लैंड को 112 रन पर ऑलआउट करने के बाद टीम इंडिया 145 रन ही बना सका. उसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने पलटवार किया और इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शानदार गेंदबाजी की और 5 में से चार विकेट झटक लिए. सबसे खास था डोम सिब्ले (Dom Sibley) का विकेट. उनकी रहस्यमयी गेंद पर डोम सिब्ले (Dom Sibley) ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन इंसाइड एज लेकर गेंद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के हाथों में आ गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इंग्लैंड 2 विकेट खोकर 19 रन बना चुकी थी. क्रीज पर डोम सिब्ले और जो रूट मौजूद थे. अक्षर पटेल की गेंद पर सिब्ले ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद टर्न को गई. एज लेकर गेंद ऋषभ पंत के हाथों में आ गई. कैच पकड़ते ही पंत जश्न मनाने लगे. सिब्ले ने डीआरएस लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने भी आउट करार दिया.

यहां क्लिक कर देखें Video

भारत की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 66 रन की पारी खेली, रोहित के अलावा केवल विराट कोहली ही ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, विराट 27 रन बनाकर आउट हुए. बता दें कि पहले दिन के खेल खत्म होने पर भारत ने 3 विकेट पर 99 रन बनाए थे. दूसरे दिन सबसे पहले रहाणे आउट हुए. रहाणे के आउट होने के बाद एक के बाद एक भारतीय बल्लेबाज आउट होते चले गए.

Back to top button