मनोरंजन

अक्षय के ‘मंगलयान’ पर सवार होने से दिशा का इनकार, जानिए वजह

इन दिनों जो भी बॉलीवुड में जरा नाम पा लेता है वह अपने भविष्य को लेकर बहुत सतर्क हो जाता है. हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने से मना कर दिया है. अक्षय कुमार की फिल्म मंगलयान दिशा पटानी को ऑफर की गई थी.  इस फिल्म का ऑफर मिलने पर दिशा ने बहुत खुश होने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ऐसे में यह बात चौंकाने वाली है कि इस न्यू बॉलीवुड गर्ल ने यह फिल्म छोड़ने का फैसला क्यों लिया.

दरअसल दिशा पाटनी फिल्म बाग़ी 2 की सफलता के बाद अब फिल्मों का चुनाव बड़े ध्यान से कर रही हैं. गौरतलब है कि उन्हें निर्देशक आर बाल्की ने उनकी अगली फिल्म मंगलयान के लिए चुना था जिसकी जानकारी जब उन्हें मिली तो वह बहुत खुश हुई लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में उनके अलावा तीन और फीमेल कास्ट की भी अहम भूमिका है तो उन्होंने मना कर दिया.

जानकारी के अनुसार दिशा ने यह कदम काफी सोच विचार करके उठाया है. क्योंकि इन तीनों के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की भी अहम भूमिका होगी. ऐसे में उन्हें कितना कम महत्व मिलता यह भी तय था. फिल्म में इतने सारे लोग होंगे तो उन्हें उनकी एक्टिंग स्किल भी नजर नहीं आने वाली. जिसके चलते उन्होंने आर बाल्की की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

 

Back to top button