मनोरंजन

अक्षय कुमार की इस गरीब बच्चे पर जब पड़ी नजर, फौरन बदल दिए उसकी किस्मत

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार कितने दानवीर हैं ये किसी को बताने की जरूरत नही हैं । कभी शहीद सैनिको के बच्चों के लिए तो कभी किसी जरूरतमंद के लिए अक्षय कुमार दोनों हाथो से धन बांटते हैं । हर तरह के अभिनय करने की महारत रखने वाला ये सुपरस्टार आये दिन अपने अच्छे कामो की वजह से सुर्खियो में रहता हैं । ऐसा ही कुछ दिन पहले देखने को मिला जब अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गये ।

यहाँ अक्षय कुमार और उनकी पत्नी के साथ बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या देओल भी मौजूद थे । डिनर करने के बाद जैसे ही ये सितारे रेस्टोरेंट से बाहर निकले तभी वहां मीडिया फोटोग्राफर पहुँच गये और धडाधड फोटो लेने लगे । जब अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना और बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या देओल फोटो खिचाने में मस्त थे तब खिलाडी अक्षय कुमार की नजर थोडा दूर खड़े एक गरीब बच्चे पर पड़ी।

बस फिर क्या था, बाहर से रफ एंड टफ दिखने वाले अक्षय कुमार के कोमल ह्रदय में उस बच्चे के लिए प्यार उमड़ पड़ा और वह सब छोड़ छाड़ कर उस बच्चे के पास गये। यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गये । अक्षय कुमार ने उस गरीब बच्चे के सर पर बड़े प्यार से हाथ फिराया और उसको अपने साथ फोटो खिचाने के लिए ले गये । इतना ही नही, जब अक्षय कुमार जाने लगे तो उन्होंने उस बच्चे से बाते की और उसको बहुत से पैसे भी देकर गये।

यह पहला मौका नही हैं जब अक्षय कुमार ने ऐसा कोई नेक काम किया हैं। इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं । यह बात सच हैं की आदमी किस्मत से नही कर्मो से महान बनता हैं और आज के दौर में अक्षय कुमार जैसे लोग इसका जीता जागता उदाहरण हैं

Back to top button