मायानगरी

अक्षय कुमार का बड़ा बयान- बॉलीवुड को साउथ इंडस्ट्री से सीखने चाहिए ऐसे काम

सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर साइंस फिक्शन ‘2.0’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में अक्षय कुमार का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है और इसमें वीएफएक्स का जबरजदस्त इस्तेमाल किया गया है. फ‍िल्‍म के बारे में अक्षय कुमार ने खुलकर बातचीत की.

अक्षय ने कहा कि हमें साउथ इंडस्‍ट्री से ये चीजें जरूर सीखनी चाहि‍ए. पहली वहां के लोगों के काम करने का तरीका बहुत बेहतरीन और तेज होता है. वहां कोई लेट नहीं आता. टाइम की कद्र करते हैं व्‍यर्थ नहीं करते समय. उनकी टेक्‍नॉलोजी बहुत बढ़‍िया है वो लोग हॉल‍िवुड से देखकर कई प्रयोग करते हैं. जिसके चलते वहां की फिल्में एडवांस और अच्छी फिल्में होती हैं. इसके अलावा निर्माता-निर्देशक वहां के टेक्निशियंस को भी बहुत संभाल कर रखते हैं, जो कि एक बहुत बड़ी बात है.

फिल्म को 3D कैमरे से शूट किया गया है और यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी. हाल ही में मुंबई में हुई एक प्रेस मीट में अक्षय कुमार,करण जौहर और शंकर भी पहुंचे जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं.करण जौहर ने कहा-यह इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है और हम सब इसे देखने के लिए बेक़रार हैं.

अक्षय कुमार के मुताबिक 2.0 भारत की सबसे अधिक बजट की फिल्म है जिसको बनाने में करीब 510 करोड़ रूपये की लागत आई है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करना के पीछे एक ख़ास कारण रहा है और वो ये कि इस फिल्म में एक इंटरनेशनल मैसेज है. यह एक सोशल फिल्म है और जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो उन्हें लगा कि भले ही उनका किरदार निगेटिव हो लेकिन उन्हें ये फिल्म करनी चाहिए.

Back to top button