मनोरंजन

अक्षय की हिरोइन ने किया ‘लेस्बियन’ होने का एलान, देखिए गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें

साउथ सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री “एमी जैक्सन” को तो आप जानते ही होंगे. इन्होने बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म सिंघ इस ब्लिंग में काम किया है. एमी को लेकर एक नयी खबर सामने आ रही है, की उन्हें किसी लड़के से नहीं बल्कि एक लड़की से प्यार किया हैं और उस लड़की के साथ वो सब कुछ करतीं हैं, जो एक कपल आपस में किया करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब वो एक लेस्बियन बन चुकीं हैं.

लेकिन इस तरह की बातों को अक्सर लोग छुपाने की कोशिश करतें हैं, लेकिन एमी ने तो सोशल मीडिया पे खुले आम इस बात को स्वीकारा है जिससे उनके कुछ फैंस खुश भी हैं और कुछ नाराज़ भी हैं. कुछ लोग तो तो एमी की ट्रोल करने में भी पीछे नहीं है. लेकिन उन्हें कोई फ़र्क़ नहीं पड़ने वाला.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के लेस्बियन बनने से मची सनसनी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए कही ये बात…“पत्नी ज़िन्दगी” इसे देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

तस्वीर में एमी के साथ जो लड़की आपको दिख रही है, उसका नाम नीलम गिला है. नीलम US की बेस्ट मॉडल में से एक हैं इनके समलैंगिक रिश्ते को लेकर लोगों ने इनदोनो का काफी मज़ाक बनाया है. दरअसल नीलम ने भी अपनी प्रोफाइल पर ये फोटो लगायी हैं और एमी को अपनी दुल्हन तक बताया है.

नीलम ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा – ‘Vienna #LifeBall with wifey @iamAmyJackson’ जिसके बाद लोगों ने इनसे कई तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिया, इसके साथ साथ सोशल मीडिया पर मौजूद काफी लोगो ने इनका मजाक भी उड़ाया. नीलम को लग रहा है की ये कैप्शन एमी ने सिर्फ प्रैंक के लिए ही डाला है लेकिन ये बात कितनी सच है ये तो एमी ही जानती है.

उन्होंने कहा था “मुझे इस टॉपिक पे बात करने में कोई झिझक नहीं है मेरी एक दोस्त लेस्बियन है” वैसे एमी अक्षय कुमार के साथ “सिंह इस ब्लिंग” में नज़र आ चुकीं हैं. एमी राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर के साथ भी जोड़ा जा चूका है दरअसल एमी प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म “एक दीवाना था” में साथ काम कर चुकीं हैं.

एमी जैक्सन की पत्नी नीलम गिल आखिर कौन है, तो आपको बता दें की वह एक ब्रिटिश फैशन मॉडल है. नीलम गिल की उम्र 23 साल है, और उनका जन्म कॉवेन्ट्री में हुआ था लेकिन फिलहाल वो अभी लंदन में अपना काम कर रही है. उन्होंने कई बड़ी बड़ी ब्रांड्स मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है. नीलम ने भी कई फैशन शो में रैंप वाक भी किया है. साल 2015 में लंदन फैशन वीक के दौरान उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

Back to top button