मनोरंजन

अक्षय इस तरह कर रहे 2.0 का प्रमोशन, देखिए डराने वाला VIDEO

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 (2Point0) इस हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है। तकरीबन एक साल के इंतजार के बाद रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस इस शुक्रवार को ये फिल्म सिनेमाघरों में देख पाएंगे। जैसाकि अक्षय कुमार फिल्म से जुड़े कई पोस्टर और वीडियो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। इसी के चलते उन्होंने हालही में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक  वीडियो शेयर किया है।

अक्षय कुमार के इस वीडियो में वो पहले तो खुद नजर आते हैं। इसके बाद वो धीरे-धीरे राक्षस का अवतार ले लेते हैं। इस वीडियो के अंत में 2.0 लिखा हुआ आता है। अक्षय कुमार ने ये वीडियो बनाकर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन किया है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत (Rajnikant) के फैंस उनकी ये फिल्म देखने के लिए बेताब है। ये फिल्म एस. शंकर ने निर्देशित किया है। अक्षय कुमार की ये फिल्म साइंस-फिक्शन थ्रिलर 2010 में आई ‘एथिरन’ का सीक्वल है। ‘एथिरन’ को हिंदी में रोबोट के नाम से रिलीज किया गया था।

रजनीकांत की फिल्म रोबोट में रजनीकांत के किरदार चिट्टी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अपने चिट्टी अवतार में रजनीकांत फिर से इस फिल्म से नजर आएंगे। फिल्म 450 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है। ये फिल्म देश की पहली ऐसी फिल्म है जिसका टीजर 3 D फॉर्मेट में रिलीज किया गया है।

Back to top button