जिंदगी

बिस्तर में इन अंगों पर करिए फोकस, आपकी पार्टनर खुद को रोक नहीं सकेगी

महिला के शरीर मे ऐसे अंग होते है जो उन्हें उत्तेजित करते है।इन अंगो को छूकर आप आसानी से अपनी महिला मित्र को उत्‍तेजित कर सकते हैं। यह अंग यौन संबंध के लिए उत्‍तेजित करने में बहुत महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ये अंग बहुत ही संवेदनशील होते हैं और इनको छूने मात्र से ही ये हिस्‍से उत्‍तेजित हो जाते हैं। तो आइये जानते इन अंगो के बारे मे…..

कान

महिलाओं को उत्‍तेजित करने वाले अंगों में कान सबसे प्रमुख हिस्‍सा है।अपनी उंगलियों से उनके कानों को हल्के से सहलाइए या खींचिये। कान के पीछे के हिस्‍से को चूमकर भी आप उनको उत्‍तेजित कर सकते हैं। कानों में फूंक मारने से भी महिलायें उत्‍तेजित होती हैं।

होठ

होठ पर चूमना किसी भी महिला के लिए एक बहुत ही बड़ा टर्निंग प्वांइट होता है। होठ उत्‍तेजना पैदा करने वाले नसों से लबरेज होते हैं। धीरे-धीरे महिला को किस करके आप आसानी से उसे उत्‍तेजित कर सकते हैं।

गर्दन

गर्दन को चूमना, सहलाना, सौम्य तरीके से काटना और हल्के से थपथपाना उसको सिसकने के लिए मजबूर कर देगा। गर्दन भी महिला को उत्‍तेजित करने वाला प्रमुख अंग है।

कंधे

कई महिलाओं के कंधे में चूमना, आलिंगन करना ही उनको काफी हद तक उत्‍तेजित कर देता है। गर्दन की तरह ही कंधे में कई संवेदनशील नसें होती हैं जो उत्‍तेजना को बढ़ाती हैं।

बाल

बाल भी उत्‍तेजना को बढ़ाने वाला प्रमुख हिस्‍सा है। बाल पर तेल से मालिश करने से महिला उत्‍तेजित हो जाती है।इसके कारण दिमाग में डोपामाइन और सेरोटोनिन का स्राव होता है। यह उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए बहुत जरूरी है।

 

Back to top button