ख़बरछोटा पर्दा

‘अंगूरी भाभी’ के इस अंदाज ने मचाई खलबली, देखिए तस्वीरें

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत सुपरहिट है. इस शो को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं. लेकिन अंगूरी भाभी का किरदार सबसे मासूम है. उनकी टूटी-फूटी इंग्लिश लोगों को बहुत पसंद आती है. पहले अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थीं. बता दें, शिल्पा शिंदे बिग बॉस 9 की विनर हैं. लेकिन कुछ विवादों के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था. उस समय काफी चर्चा हो रही थी कि शिल्पा शिंदे के बाद अब ‘अंगूरी भाभी’ के इस फेमस किरदार को कौन निभाएगा. लोग यही सोच रहे थे कि अब जो भी एक्ट्रेस आएगी वह अंगूरी के किरदार के साथ इंसाफ कर पाएगी या नहीं.

लेकिन तभी एंट्री हुई एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की. कुछ ही एपिसोड्स के बाद शुभांगी ने अपने दमदार अभिनय से लोगों की बोलती बंद कर दी. अंगूरी के किरदार को शुभांगी इतना अच्छा निभा रही हैं कि लोग शिल्पा शिंदे को भूल चुके हैं. इस शो में अंगूरी का किरदार बहुत मासूम है. अपनी मासूमियत से वह सबका दिल जीत लेती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सीरियल में सीधी-सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी असल जिंदगी में कितनी ग्लैमरस हैं.

जी हां, बता दें शुभांगी अत्रे शादीशुदा हैं और एक बेटी की मां भी हैं. शुभांगी के पति का नाम पियूष पूरे और बेटी का नाम आशी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि शुभांगी की उम्र 37 साल है. इस उम्र में भी वह बहुत हॉट और गॉर्जियस दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सिंपल दिखने वाली अंगूरी भाभी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप यकीन नहीं कर पायेंगे कि ये वही अंगूरी भाभी हैं जो ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल में एक गांव की गोरी का किरदार निभाती हैं. आप भी देखिये शुभांगी अत्रे की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें.

देखें-

Back to top button