Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / ZTE का Nubia X: रियर कैमरे से लीजिए सेल्फी, ड्युअल डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर भी डबल

ZTE का Nubia X: रियर कैमरे से लीजिए सेल्फी, ड्युअल डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर भी डबल

आज के दौर में शायद ही कोई ऐसा शख्स हो, जिसके हाथों में स्मार्टफ़ोन न हो. यही वजह है कि फोन मैनुफैक्चरर्स ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए नये-नये फीचर्स वाले फोन लेकर आ रही हैं. इसी कड़ी में में चीन की स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी ZTE ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nubia X को चीन में लॉन्च कर दिया है.

Nubia X की सबसे अच्छी खासियत यह है कि इस में ड्युअल डिस्प्ले हैं याने एक ही फोन में डबल स्क्रीन्स का मजा. Nubia X की दोनों स्क्रीन की साइज अलग अलग हैं. पहली स्क्रीन 6.26 इंच की और दूसरी 5.1 इंच की है. इसके फ्रंट पैनल में LCD और रियर पैनल पर OLED डिस्प्ले का यूज किया गया है.

इस स्मार्टफ़ोन की दूसरी सबसे अच्छी बात यह है कि, इसके रियर कैमरे से आप सेल्फी ले सकते हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन में 16+24 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया है. इस कैमरे से आपको जब सेल्फी लेनी हो तब आपको कुछ नहीं करना होगा, बस रियर डिस्प्ले पर स्विच करना होगा इसके बाद आप आराम से रियर कैमरे से सेल्फी ले सकते हैं.

Nubia X में रैम 6 जीबी/ 8 जीबी हैं. वहीं प्रोसेसर क्वाड-कोर स्नैपड्र2गन 845 प्रोसेसर हैं. इसके अलावा सिक्योरिटी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, कनेक्टिविटी 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे शानदार फीचर्स इस स्मार्ट फ़ोन में हैं.

कंपनी ने इस फोन को ब्लू, ब्लैक, गोल्ड और ग्रे रंग में लांच किया हैं. खास बात ये भी है कि इसकी कीमत भी रंग के अनुसार कंपनी ने रखी है.ब्लैक, ग्रे और गोल्ड कलर में आपको 6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वाला वैरिएंट मिलेगा. जिसकी कीमत 3,299 युआन (करीब 35,000 रुपए) है. जबकि कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन के ब्लू मॉडल की कीमत 3,399 युआन (करीब 36,000 रुपए) रखी है. अभी तक कंपनी ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है कि भारतीय बाजार में इसे कब पेश किया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com