Breaking News
Home / खेल / इस खिलाड़ी की पत्नी को बदमाशों ने सरेआम लूटा, चीखती रही लेकिन नहीं मिली मदद

इस खिलाड़ी की पत्नी को बदमाशों ने सरेआम लूटा, चीखती रही लेकिन नहीं मिली मदद

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर

साल 2015 में वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ तगड़ा  शतक ठोकने वाले जिम्बाब्वे के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर की पत्नी के साथ लूट का मामला सामने आया है. जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर की पत्नी को कार सवार बदमाशों ने घर के बाहर दिनदहाड़े लूट लिया. इस घटना की जानकारी खुद  ब्रैंडन टेलर ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी उन्होंने  ट्विटर पर  अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे घर के बाहर एक खौफनाक नज़ारा था।

उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि मैं सड़क पर खड़ा होकर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहा था.  तभी मेरे गेट से 100 मीटर की दूरी पर उसने चीखना शुरू कर दिया। मैंने देखा चार लोग मेरी पत्नी से छीना-झपटी करने में लगे हुए हैं। मैं जब तक भागकर उसके पास गया सभी हथियारबंद बदमाश लाल रंग की  कार में बैठकर फरार हो चुके थे. ‘

बताते चले इस घटना पर ब्रैंडन टेलर आहत हुए और उन्होंने अपने ट्वीट में हरारे में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताई. उन्होंने लिखा, अपराधियों ने शहर के उपनगरों में बिजली की खराबी का फायदा उठाया है. आपको बता दें 33 साल के ब्रैंडन टेलर ने जिम्बाब्वे के लिए 188 वनडे, 27 टेस्ट और 30 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं. टेलर ने 16 इंटरनेशनल सेंचुरी भी लगाई हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com